होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Bathinda Military Station : बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फिर चली गोली, एक जवान की गई जान 

10:53 AM Apr 13, 2023 IST | Jyoti sharma

पंजाब के बठिंडा मिलिट्री स्टेशन पर कल फायरिंग के बाद 4 जवानों की मौत हो गई थी। जिसके बाद आज एक और जवान की गोली लगने से मौत हो गई। सेना के अधिकारियों ने इसे एक दुर्घटना बताया है।

बठिंडा कैंट पुलिस स्टेशन के एसएचओ गुरदीप सिंह ने कहा कि हमें जानकारी मिली थी कि बीती देर रात (Bathinda Military Station) सेना के जवान की गोली लगने से मौत हो गई है। जब इसकी जांच की गई तो पता चला उसके ही सर्विस राइफल से गलती से फायरिंग हो गई, जो सीधे उस जवान को लगी और उसकी मौत हो गई।

हथियारों के रखरखाव में चली गोली

सेना के अधिकारियों का कहना है कि हथियारों की रखरखाव के चलते गोली चली गई जिस जवान की मौत हुई है। वह 11 अप्रैल को छुट्टी से वापस ड्यूटी पर लौटा था। पुलिस की माने तो शुरुआत में तो मामला आत्महत्या का लग रहा है लेकिन पंजाब के सेना अधिकारियों का कहना है की हथियारों के रखरखाव में लापरवाही के चलते ही यह हादसा हुआ है और इस हादसे का कल सुबह मिलिट्री स्टेशन में हुई फायरिंग से कोई लेना देना नहीं है।

कल सुबह सोए हुए जवानों पर हुई थी फायरिंग 

बता दें कि कल सुबह तड़के 4:30 बजे सोए हुए सैनिकों पर फायरिंग कर दी गई थी, जिससे 4 जवानों की जान चली गई थी। फायरिंग करने वाले एक हमलावर को तो पकड़ लिया गया था। वहीं दूसरा अभी फरार है, जिसकी तलाश जारी है।

Next Article