होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

अलवर में श्रद्धालुओं से भरी बस में लगी आग, दिल्ली से मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन करने जा रहे थे 35 यात्री

12:15 PM Dec 30, 2023 IST | Sanjay Raiswal

अलवर। राजस्थान के अलवर में शनिवार सुबह सवारियों से भरी बस में आग लग गई। हादसे में बस में सवार 35 यात्री बाल बाल बचे। यह हादसा अलवर करौली नेशनल हाईवे सड़क मार्ग स्थित खेडामंगल सिंह बस स्टैंड के पास ये हादसा हुआ। बस में आग लगने से यात्रियों में हड़कंप मच गया।

बस में आग लगने की सूचना पर उसमें सवार सभी लोग जान बचाने के लिए नीचे उतर गए। इसके बाद स्थानीय लोगों सूचना पर मौके पर दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद बाद आग पर काबू पाया गया। यात्रियों से भरी बस दिल्ली से मेहंदीपुर बालाजी जा रही थी।

चालक सुरेन्द्र ने बताया कि दिल्ली से एक टूरिस्ट बस शनिवार अलसुबह 35 यात्रियों को लेकर महेंदीपुर बालाजी जा रही थी। शुक्रवार रात को दिल्ली के शाहदरा से 35 श्रद्धालु बस में मेहंदीपुर बालाजी धाम के दर्शन करने जा रहे थे। इसी दौरान अलवर महुवा हाइवे पर गढ़ी सवाईराम के खेड़ामंगल सिंह की सरकारी स्कूल के पास चलती बस में से अचानक धुंआ उठने लगा।

बस चालक व परिचालक ने बस में धुआं उठता देख तुरंत बस को रोककर आनन फानन में सभी सवारियों को नीचे से उतारा। कुछ ही देर में बस में आग लग गई और देखते-देखते ही कुछ ही मिनटों में बस आग का गोला बन गई।

वहीं आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी। सूचना पर राजगढ़ व दौसा के महुआ से दमकल मौके पर पहुंची और बस में लगी आग पर काबू पाया। दमकल आग पर काबू पाती इससे पहले ही बस पूरी तरह कबाड़ में तब्दील हो गई। बाद में सभी यात्रियों को दूसरी बस से मेहंदीपुर बालाजी रवाना किया गया।

Next Article