होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

हवाई एक्शन से लेकर किसिंग सीन तक…ऋतिक-दीपिका की 'फाइटर' के टीजर में है बहुत कुछ

Hrithik Roshan and Deepika Padukone Movie Fighter Teaser: सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' का टीजर जारी कर दिया गया है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण एक्शन के साथ रोमांस नजर आ रहे हैं।
04:20 PM Dec 08, 2023 IST | BHUP SINGH

Hrithik Roshan and Deepika Padukone Movie Fighter Teaser: अभिनेता ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म 'फाइटर' के पोस्टर और टीजर जारी होने बाद फैंस के बीच इस फिल्म का क्रेज बढ़ गया है। फाइटर का टीजर आ गया है। पहली बार कोई बॉलीवुड फिल्म फाइटर जेट्स के हवाई एक्शन को इस लेवल पर एक्स्प्लोर कर रही है। टीजर में दिखाए गए ये हवाई एक्शन रोंगटे खड़े कर देने वाला है। वहीं ऋतिक, दीपिका और अनिल कपूर भी पायलट के अवतार में खूब जम रहे हैं। साथ ही इस ऋतिक और दीपिका की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री भी देखने को मिलेगी , जिसकी थोड़ी सी झलक टीजर में दिखा दी गई है।

यह खबर भी पढ़ें:-Animal Box Office: रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ ने पीट दिया है डंका, गुरुवार को भी गरज उठी फिल्म

हवाई एक्शन वाली केमिस्ट्री

'फाइटर' के टीजर में ऋतिक जहां फाइटर प्लेन उड़ा रहे हैं, वहीं दीपिका पहाड़ों के बीच हेलिकॉप्टर को पूरी स्किल के साथ कंट्रोल कर रही हैं। लेकिन ये केमिस्ट्री हवाई नहीं है, बल्कि जमीन पर भी जोरदार है। टीजर में ऋतिक और दीपिका किसी पार्टी सॉन्ग टाइप सिचुएशन में नजर आ रहे हैं। वहीं एक फ्रेम में दोनों को वर्दी पहने सैल्यूट मारते भी देखा जा सकता है। कैजुअल कपड़ों में ये दोनों एक बाइक पर भी राइड करते नजर आ रहे हैं और ये सीन आपको हॉलीवुड की क्लासिक एरियल एक्शन फिल्म टॉप गन की याद दिलाएगा।

ऋतिक-दीपिका की केमिस्ट्री बढ़ा देगी तापमान

फाइटर के टीजर में ऋतिक और दीपिका दोनों का किसिंग सीन है। इसे देखकर लगता है कि इन दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री उनके फैंस का तापमान बढ़ा देगी। दीपिका मोनोकिनी में नजर आ रही तो वहीं ऋतिक अपनी टोन्ड ऐब्स को फ्लॉन्ट कर रहे हैं। इससे साफ जाहिर हो रहा है इन दोनों के बीच फाइटर एक मजबूत रोमांटिक रिलेशनशिप होगा।

यह खबर भी पढ़ें:-रणबीर कपूर के खूब खराबे के बाद अब आलिया तोड़ती दिखेंगी हडि्डयां, आ रही है ये धांसू फिल्म

Next Article