होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जयपुर में स्कॉर्पियो चालक और युवकों के बीच हुआ झगड़ा, स्कार्पियो ने तीनों दोस्तों को उड़ाया

11:53 AM Sep 05, 2024 IST | Dipendra Kumawat

Crime News: राजधानी जयपुर में देर रात हिट एंड रन का मामला सामने आया है मामला झोटवाड़ा कालवाड़ रोड जोशी मार्ग इलाके का बताया जा रहा है जहां पर सड़क सड़क क्रॉस कर रहे तीन दोस्तों को छोटी सी कहासुनी के मामले में एक स्कार्पियो चालक ने जोरदार टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया.

पीड़ित तीनों युवकों की हुई पहचान

मौके पर तीनों लोगों और स्कार्पियो चालक के बीच झगड़ा देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी इसके बाद मौके पर पुलिस को देख स्कार्पियो चालक और तीनों लोग वहां से भागने लगे तो वहीं मौके पर स्कार्पियो चालक ने तीनों को टक्कर मार दी इसके बाद तीनों युगों को एंबुलेंस के जरिए नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया तीनों युगों की पहचान इरफान जाकर और नमाज पठान के रूप में हुई फिलहाल बताया जा रहा है की नमाज पठान की हालत गंभीर है.

स्कॉर्पियो गाड़ी की हुई पहचान

मौके पर टक्कर मारने के बाद बदमाशों की स्कॉर्पियो की नंबर प्लेट घटना स्थल पर ही गिर गई जिससे कि मौका स्थल पर मौजूद लोगों ने गाड़ी की नंबर प्लेट (RJ 14-UJ-0408) पुलिस को सौंप दी जिसकी मदद से और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने को कहा.

चाय की दुकान पर हुई कहासुनी

बताया जा रहा है कि बुधवार देर रात ये तीनों युवक जोशी मार्ग इलाके में स्थित एक दुकान पर चाय पी रहे थे. इसी दौरान उनका स्कॉर्पियो गाड़ी के ड्राइवर से झगड़ा हो गया. लड़ाई बढ़ती देख किसी ने पुलिस को सूचना दे दी. जैसे ही इन आरोपियों ने पुलिस की गाड़ी का सायरन सुना तो सभी वहां से भागने लगे. इसी दौरान तेज रफ्तार कार चालक ने तीनों दोस्तों को टक्कर मार दी इसके बाद घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया।

Next Article