For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बेखौफ लुटेरों को बुलंद होते हौसले, सरेआम व्यापारी से लूट

10:14 PM Jan 28, 2023 IST | Jyoti sharma
बेखौफ लुटेरों को बुलंद होते हौसले  सरेआम व्यापारी से लूट

अलवर शहर में सरेआम लूट डकैती अब आम वारदात होती जा रही है। आए दिन डकैती से लोगों और व्यापारियों में खौफ बैठता जा रहा है लेकिन पुलिस इनका कुछ भी नहीं कर पा रही है, नतीजा यह निकल रहा है कि ये घटनाएं बढ़ती चली जा रही हैं। ताजा मामला बानसूर का है जहां डकैतों ने एक राह चलते व्यापारी से लाखों रुपए लूट लिए।

Advertisement

पूरा मामला बानसूर के किसान कॉलोनी का है। यहां एक गुटखा व्यापारी चिराग शेखावत अपनी दुकान बंद कर घर की ओर जा रहा था। तभी बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने व्यापारी को घेर लिया। पहले तो दबंगों ने उसके साथ मारपीट की फिर व्यापारी के पास से रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। इस घटना में व्यापारी के ताऊ भी घायल हुए हैं। इस घटना के दौरान चीख पुकार सुनकर मोहल्ले के लोग अपने अपने घरों से बाहर निकल आए। पीड़ित चिराग शेखावत ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का मुआयना किया।

पीड़ित ने बताया कि उसके बैग में कुल 6.50 लाख रुपए थे। उसके पिता मालू राम शेखावत गुटके के व्यापारी हैं। आज जब उनका बेटा चिराग दुकान बंद कर घर की ओर आ रहा था। तभी दो नकाबपोश बदमाश आए और उनसे मारपीट कर रुपए से भरा बैग छीन कर फरार हो गए। बानसूर थाना अधिकारी हेमराज सराधना ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और सीसीटीवी फुटेज खंगाले। वहीं घायल व्यक्ति का इलाज कराया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.