For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

न्यूजर्सी से 2019 से लापता है भारतीय छात्रा, सूचना देने पर FBI देगा 10,000 डॉलर का इनाम

संघीय जांच ब्यूरो (एफबीआई) ने चार साल पहले न्यूजर्सी से लापता हुई भारत की 29 वर्षीय छात्रा के बारे में जानकारी देने वाले को 10,000 अमेरिकी डॉलर का इनाम देने की घोषणा की है। मयूशी भगत को आखिरी बार 29 अप्रैल, 2019 की शाम को जर्सी सिटी में अपने अपार्टमेंट से निकलते हुए देखा गया था।
10:34 AM Dec 22, 2023 IST | BHUP SINGH
न्यूजर्सी से 2019 से लापता है भारतीय छात्रा  सूचना देने पर fbi देगा 10 000 डॉलर का इनाम

न्यूयॉर्क (अमेरिका)। संघीय जांच ब्यूरो (एफबीआई) ने चार साल पहले न्यूजर्सी से लापता हुई भारत की 29 वर्षीय छात्रा के बारे में जानकारी देने वाले को 10,000 अमेरिकी डॉलर का इनाम देने की घोषणा की है। मयूशी भगत को आखिरी बार 29 अप्रैल, 2019 की शाम को जर्सी सिटी में अपने अपार्टमेंट से निकलते हुए देखा गया था। मयूशी के परिवार ने एक मई, 2019 को पुलिस को उसके लापता होने की सूचना दी थी।

Advertisement

एफबीआई नेवार्क फील्ड कार्यालय और जर्सी सिटी पुलिस विभाग भगत के लापता होने की गुत्थी सुलझाने में जनता की मदद मांग रहे हैं। एफबीआई मयूशी का पता या बरामदगी के बारे में जानकारी देने वाले को 10,000 अमेरिकी डॉलर तक का इनाम देगी।

यह खबर भी पढ़ें:-7 समंदर पार अमेरिका में भी जय श्रीराम, हफ्ते भर 1100 मंदिरों में भव्य समारोह

पिछले साल जुलाई में एफबीआई ने भगत को ‘लापता व्यक्तियों’ की सूची में शामिल किया था और जनता से उनके बारे में जानकारी के लिए सहायता मांगी थी। एफबीआई ने भगत के ‘गुमशुदा व्यक्ति’ पोस्टर को अपनी वेबसाइट के ‘मोस्ट वांटेड’ पृष्ठ पर ‘अपहरण/ लापता व्यक्तियों’ की सूची के तहत रखा है।

छात्र वीजा पर रह रही थी अमेरिका में

जुलाई 1994 में भारत में जन्मी भगत छात्र वीजा पर अमेरिका में रह रही थी और न्यूयॉर्क इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में पढ़ रही थी। मयूशी अंग्रेजी, हिंदी और उर्दू भाषा में पारंगत है और जांच अधिकारियों का कहना है कि न्यूजर्सी के साउथ प्लेनफील्ड में उसके दोस्त रहते हैं। एफबीआई ने कहा कि अगर किसी को भी भगत, उनके ठिकाने या उनके लापता होने के बारे में कोई जानकारी मिले तो वे एफबीआई नेवार्क या जर्सी सिटी पुलिस विभाग को फोन कर इसकी सूचना दें।

यह खबर भी पढ़ें:-चीन में भूकंप ने मचाई भारी तबाही, अब तक 131 लोगों की मौत की पुष्टी

.