For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

3 बेटियों के पिता ने आनासागर झील में कूदकर दी जान

अजमेर की प्रसिद्ध आनासागर झील में गुरूवार सुबह शव तैरता मिलने से सनसनी फैल गई।
01:19 PM Apr 13, 2023 IST | Anil Prajapat
3 बेटियों के पिता ने आनासागर झील में कूदकर दी जान

अजमेर। अजमेर की प्रसिद्ध आनासागर झील में गुरूवार सुबह शव तैरता मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची गंज थाना पुलिस ने गोताखोरों की सहायता से शव को निकलवाया और जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतक तीन बेटियों का पिता बताया जा रहा है और पिछले कुछ समय से मानसिक अवसाद में भी था।

Advertisement

गंज थानाधिकारी धर्मवीर सिंह ने बताया कि गुरूवार सुबह थाने पर सूचना मिली कि आनासागर झील में एक शव तैर रहा है। जिस पर थाने की टीम मौके पर पहुंची और शव को गोताखोरों की सहायता से बाहर निकाला। जब मृतक की तलाशी ली गई तो उसके कपड़ों से आधार कार्ड बरामद हुआ। जिससे उसकी शिनाख्त सुखाड़िया नगर निवासी ललित सिंधी के रूप में हुई। थानाधिकारी ने बताया कि मृतक ठेला चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। उसके तीन बेटियां भी है।

वह पिछले कुछ समय से मानसिक अवसाद में चल रहा था और इसके चलते वह 9 अप्रैल को घर से बिना बताए चला गया था। उसे रेलवे स्टेशन के आस पास घूमते हुए भी देखा गया था। संभवतया मृतक ने आनासागर झील में एक दो दिन पहले कूदकर अपनी जान दे दी होगी। अब फूलकर उसका शव तैरने लगा। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजन के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस ने मौत के वास्तविक कारणों की तलाश भी शुरू कर दी है।

(नवीन वैष्णव)

ये खबर भी पढ़ें:-पहले दिन अजमेर से 94 यात्रियों को लेकर चली देश की पहली सेमी हाईस्पीड ट्रेन ‘वंदे भारत’, सेल्फी लेने की मची होड़

.