For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

नागौर : पिता ने दो शादीशुदा बेटियों की सोते वक्त कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, आज ससुराल जाने वाली थी छोटी बेटी

05:49 PM Apr 04, 2023 IST | Jyoti sharma
नागौर   पिता ने दो शादीशुदा बेटियों की सोते वक्त कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या  आज ससुराल जाने वाली थी छोटी बेटी

नागौर। जिले के परबतसर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपने दो शादीशुदा बेटियों की कुल्हाड़ी से गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी। वहीं आरोपी ने अपनी पत्नी और अपने नाती पर भी कुल्हाड़ी से हमला किया। जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें इलाज के लिए अजमेर रेफर किया गया है।

Advertisement

छोटी बेटी को ससुराल भेजने की चल रही थी तैयारी 

यह पूरा मामला परबतसर के दिलढाणी का है। 57 वर्षीय आरोपी मनाराम मानसिक रूप से बीमार है। उसकी दो बेटियां 26 वर्षीय मीरा, 20 वर्षीय रेखा विवाहित थीं। छोटी बेटी रेखा को आज अपने ससुराल जाना था, जिसे भेजने के लिए उसके घर वाले पूरी तैयारी में थे। इसे लेकर रेखा की बड़ी मीरा बहन अपने 7 साल के बेटे प्रिंस  के साथ ससुराल से मायके आई थी। घर में बेहद खुशी का माहौल था।  दोनों बहनों और मां ने रात को घर के आंगन में बैठकर मेहंदी लगाई थी और उसके बाद सभी सो गए।

सोते वक्त किया हमला 

रात करीब 2:00 बजे मनाराम नींद से जागा और घर में रखी कुल्हाड़ी से अपने सो रहे परिवार पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। उसने अपनी दोनों बेटियों मीरा और रेखा के गले पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे उन दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। उसने अपनी पत्नी और 7 साल के नाती को भी नहीं छोड़ा। हालांकि वह हमले में गंभीर रूप से घायल हैं। वारदात होने पर घर में चीख-पुकार मच गई। आवाज सुनकर  मोहल्ले के लोग घर में पहुंचे तो अंदर का मंजर देखकर सभी के होश फाख्ता हो गए।

मां और नाती को अजमेर किया गया रेफर 

पड़ोसियों ने पुलिस को तुरंत सूचना दी। इसके बाद परबतसर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में लिया। मौका मुआयना कर घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। आज शवों का पोस्टमार्टम कराया गया, आरोपी की पत्नी और नाती की हालत गंभीर होने पर उन्हें अजमेर रेफर किया गया है।

मानसिक बीमारी ने हंसता-खेलता परिवार कर दिया तबाह 

पुलिस का कहना है कि बेटियों की हत्या के आरोपी पिता की मानसिक हालत ठीक नहीं है। रिश्तेदारों से जानकारी मिली है कि कुछ साल पहले खान में काम करते हुए वह गिर गया था, जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई थी। उसका इलाज हुआ लेकिन उसकी मानसिक हालत खराब हो गई। इसी मानसिक हालात के चलते उसने अपने परिवार पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और अपनी दोनों बेटियों को मौत के घाट उतार दिया।

.