For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बेटे का चेहरा देखने से पहले ही पिता की मौत, दो बाइकों में भिड़ंत के बाद सड़क पर तड़पता रहा युवक

07:44 PM Nov 07, 2023 IST | Sanjay Raiswal
बेटे का चेहरा देखने से पहले ही पिता की मौत  दो बाइकों में भिड़ंत के बाद सड़क पर तड़पता रहा युवक

कोटा। राजस्थान के कोटा में 20 दिन पहले जन्मे बेटे की सूरत देखने जा रहे पिता की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। 6 दिन बाद बेटे होने की खुशी में घर में कार्यक्रम था। हादसे के बाद परिवार में खुशियों का माहौल मातम में बदल गया। हादसा सोमवार रात करीब 11:30 बजे कोटा के रामगंजमंडी स्थित सीमेंट रोड पर हुआ।

Advertisement

एएसआई राजेंद्र सिंह ने बताया कि कोटा के रामगंजमंडी में यादव मोहल्ला निवासी विनोद यादव (39) पुत्र स्व.चंदमल मंडी में सब्जी और फल बेचने का काम करता है। सोमवार रात करीब 10:30 बजे विनोद यादव मंडी से फ्री हुआ था। इसके बाद बाइक में पेट्रोल लेने के लिए दो किलोमीटर पेट्रोल पंप पर जा रहा था।

इस दौरान सीमेंट रोड़ पर मरियम हॉस्पिटल के पास सामने से आ रही बाइक से भिड़ंत हो गई। हादसे में गंभीर चोटें आई। काफी देर तक युवक सड़क पर ही लहूलुहान हालत में पड़ा रहा। राहगीरों की सूचना के बाद करीब एक घंटे बाद एंबुलेंस मौके पर पहुंची। एंबुलेंस के समय पर नहीं आने से राहगीर घायल को अपनी गाड़ी से हॉस्पिटल ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में दम तोड़ दिया। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं हादसे के बाद अन्य बाइक सवार मौके से फरार हो गया।

सूर्यपूजन के बाद बेटे का चेहरा देखता है पिता…

जानकारी के अनुसार, विनोद के 20 दिन पहले बेटा हुआ था। पत्नी की सीएचसी रामगंजमंडी में डिलीवरी हुई थी। परंपरा के अनुसार 6 दिन बाद 12 नवंबर को पत्नी का सूर्यपूजन का कार्यक्रम रखा गया था। इसके बाद ही पिता अपने बेटा का चेहरा पहली बार देखता है। मृतक विनोद के 10 और 7 साल की दो बेटियां है।

.