For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सिरोही में हैवान बना पिता, छोटी सी बात पर बेटी को पीट पीटकर उतारा मौत के घाट

12:46 PM Apr 06, 2024 IST | Sanjay Raiswal
सिरोही में हैवान बना पिता  छोटी सी बात पर बेटी को पीट पीटकर उतारा मौत के घाट

सिरोही। अक्सर बच्चों के पढ़ाई नहीं करने पर परिजनों द्वारा उनकी पिटाई करने के मामले तो आपने सुने और देखे होंगे। लेकिन, ऐसा मामला आपने नहीं सुना होगा कि पढ़ाई नहीं करने पर एक पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर दी। यह घटना राजस्थान के सिरोही जिले में आबूरोड क्षेत्र की है। यहां एक पिता ने 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली अपनी बेटी की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

Advertisement

पुलिस के अनुसार, गांधीनगर निवासी फतेह मोहम्मद ने पढ़ाई की बात को लेकर अपनी बेटी मोमिना के साथ मारपीट करना शुरू किया। मारपीट में उनकी बेटी के शरीर में अंदरूनी चोट आई। जिससे वह घायल हो गई। घायल होने के बाद जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो उसकी स्थिति और भी गंभीर हो गई। इसके बाद अस्पताल में ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। हैरानी की बात ये है कि इस पूरे मामले को पिता ने दबाए रखा। लेकिन, मोहल्ले के लोगों को इस पूरी घटना के बारे में पता चल ही गया।

पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लिया

इस पूरे मामले को लेकर आरोपी के ही भाई अकरम ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। जिसके बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और आरोपी पिता को हिरासत में लिया गया है। जिससे पूछताछ की जा रही है।

जांच के बाद होगा खुलासा

इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि फिलहाल आरोपी फतेह मोहम्मद को हिरासत में लिया गया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। इन्वेस्टिगेशन होने के बाद ही उसे पूरे मामले का पता चल सकेगा आखिर पिता ने कितनी देर तक अपनी बेटी से मारपीट की।

.