होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

कलयुगी बाप ने सोते हुए बेटे पर किया सरिये से हमला, मां-बहन ने बीच बचाव कर बचाई जान

बेटे कमल सिंह ने एसएमएस अस्पताल पुलिस थाने में आरोपी पिता विक्रम सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
12:45 PM May 16, 2023 IST | Anil Prajapat

जयपुर। कलयुगी बेटों की करतूत के मामले तो आए दिन सामने आते रहे हैं। लेकिन, राजधानी जयपुर में कुछ ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। पिता ने सोते समय अपने ही बेटे पर सरिये से हमला कर दिया। हालांकि, मां और बहन ने बीच बचाव कर उसे बचा लिया। लेकिन, इस हमले में बेटा बुरी तरह घायल हो गया। हमला करने के बाद आरोपी पिता मौके से फरार हो गया। घटना शनिवार रात की बताई जा रही है। लेकिन, मामला अब सामने आया है। इस मामले में बेटे कमल सिंह ने एसएमएस अस्पताल पुलिस थाने में आरोपी पिता विक्रम सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

पुलिस के मुताबिक आदर्श नगर थाना क्षेत्र के गंगवाल पार्क क्षेत्र में हरने वाले कमल सिंह ने एसएमएस थाने में मामला दर्ज कराया कि 13 मई की रात मैं अपने घर पर सो रहा था। तभी पिता ने लोहे के सरिये से हमला बोल दिया। जिससे सरिया दाहिने हाथ में घुस गया। हालांकि, मां पंकज कंवर और बहन उमा राजावत ने बीच बचाव कर बचा लिया। अगर समय रहते मां और बहन बचाव नहीं करती तो पिता मुझे मौत के घाट उतार देता। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक घायल कमल सिंह का सवाई मानसिंह अस्पताल में उपचार जारी है। वहीं, उसका पिता अभी फरार है। अभी तक यह भी पता नहीं चल पाया है कि आखिर पिता ने अपने ही बेटे पर हमला क्यों किया था। बेटे को भी इस बारे में कुछ पता नही है कि पिता ने ऐसा क्यों किया। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही हमला करने की वजह सामने आएगी। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये खबर भी पढ़ें:-अजमेर-कोटा स्टेट हाईवे पर भीषण हादसा : पिकअप की चपेट में आने से 2 बाइक सवार युवकों की मौत

Next Article