For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Hanumangarh : बेटे को मारकर पिता ने खुद को गोली से उड़ाया…वारदात से पहले दोनों ने साथ खाया था खाना

06:24 PM Feb 19, 2024 IST | Sanjay Raiswal
hanumangarh   बेटे को मारकर पिता ने खुद को गोली से उड़ाया…वारदात से पहले दोनों ने साथ खाया था खाना

हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमानगढ़ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपने ही बेटे को गोली मार दी। इसके बाद खुद ने भी कमरे में जाकर गोली मारकर सुसाइड कर लिया। बताया जा रहा है कि मृतक के घर में लंबे समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। परिवार का कहना है दोनों वारदात से पहले साथ ही खाना खाया था। यह घटना गोलूवाला थाना इलाके के थिराजवाला की रोही गांव में शनिवार देर रात की है।

Advertisement

गोलूवाला थाने के ASI रामप्रताप ने बताया कि 17 फरवरी की रात करीब 8 बजे थिराजवाला की रोही निवासी रामस्वरूप (40) ने अपने बेटे सौरभ (19) की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद रामस्वरूप ने भी सुसाइड कर लिया। फायरिंग की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़कर देखा तो अंदर रामस्वरूप की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए।

सब्जी की दुकान चलाता था पिता

पुलिस ने बताया कि बेटे को गोली मारने वाला पिता रामस्वरूप खरलिया गांव में सब्जी की दुकान चलाता था। उसका बेटा सौरभ बीए सेकेंड ईयर का स्टूडेंट था। घर पर रामस्वरूप, उसकी पत्नी, मां और 2 बेटे सहित पांच लोग थे। घर में लंबे समय से जमीन के किसी मामले को लेकर आपस में कलह चल रही थी।

बेटे का मर्डर करने से पहले पिता और पुत्र ने खाना खाया था। खाना खाने के बाद पिता ने देसी कट्टा निकाला और बेटे को गोली मार दी। घर में हथियार कहां से और कैसे आया, इसकी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फिलहाल, पुलिस ने हत्या और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.