For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'Don 3' में कौन होगी रणवीर सिंह की 'जंगली बिल्ली', फरहान अख्तर ने किया इशारा….रोमा बनेंगी ये एक्ट्रेस!

'Don 3' में Ranveer Singh की एंट्री के बाद अब फीमेल लीड स्टार को लेकर अटकलें हुई तेज। हाल ही में Farhan Akhtar ने अपनी इस फिल्म को लेकर कई खुलासे किए हैं।
02:31 PM Aug 18, 2023 IST | BHUP SINGH
 don 3  में कौन होगी रणवीर सिंह की  जंगली बिल्ली   फरहान अख्तर ने किया इशारा… रोमा बनेंगी ये एक्ट्रेस

एक्टर, डायरेक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने 11 साल बाद फिल्म 'DON 3' का ऐलान किया है, जबसे ही नए-नए खुलासे हो रहे हैं। पहले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने 'डॉन 3' का टीजर लॉन्च तो डॉन कौन होगा इससे पर्दा उठा तो अब रणवीर सिंह की 'जंगली बिल्ली' कौन होगी इसको लेकर हाइप बनाया जा रहा है। अब फिल्म मेकर्स के लिए यह बड़ा टास्क है कि डॉन रणवीर सिंह है तो रोमा यानी डॉन की 'जंगली बिल्ली' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कौन होगी। फीमेल लीड के लिए अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं और उम्मीद की जा रही है कि कियारा आडवाणी इस रोल में फिट बैठ रही हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-अंबानी और अडाणी के क्लब में शामिल हुए रणबीर कपूर, खरीदी ये महंगी SUV, जानें फीचर्स और कीमत

कियारा आडवाणी बन सकती हैं 'जंगली बिल्ली'

मीडिया से रूबरू होते हुए फरहान ने कहा कि लीड एक्ट्रेस की तलाश जारी है। फरहान ने कहा कि वो खुद से आगे बढ़कर कुछ ऐसा नहीं करना चाहते हैं कि जिससे उन्हें आगे चलकर पछताना पड़े। इसके अलावा फरहान ने यह भी कहा कि सही समय आने पर वो सभी को इसके बारे में बताएंगे। इससे पहले मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा था कि फिल्म निर्माताओं की फीमेल लीड के लिए कियारा आडवाणी से बात चल रही है। बीते दिनों एक्ट्रेस को एक्सेल एंटरटेनमेंट के ऑफिस के बाहर स्पॉट भी किया गया था।

यह खबर भी पढ़ें:-थमने का नाम ले रही ‘Gadar 2’ की सुनामी, 7 दिन में कमा 338.5 करोड़ रुपए, जानें गुरुवार का कलेक्शन

बता दें कि अमिताभ बच्चन वाली 'डॉन' में जीनत अमान ने रोमा का रोल निभाया था। वहीं शाहरुख खान वाले दोनों पार्ट में प्रियंका चोपड़ा रोमा बनी थीं। अब जब रणवीर सिंह के लिए विरासत को आगे ले जाने की जिम्मेदारी है तो फीमेल लीड भी दमदार होनी चाहिए। अब ऐसे में ये फैसला मेकर्स के लिए चुनौतीपूर्ण होगा। यह देखना अब दिलचस्प होगा कि डॉन बनकर रणवीर सिंह सिनेमा प्रेमियों पर अपनी छाप छोड़ पाएंगे या नहीं।

.