For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'नए युग की शुरुआत…', फरहान ने जारी किया मोशन पोस्टर, नाराज हुए फैंस बोले-'नो SRK नो Don 3'

फरहान अख्तर ने अपनी आगामी फिल्म 'एक नए युग की शुरुआत' टैगलाइन के साथ मोशन पोस्टर शेयर कर 'डॉन 3' का ऐलान किया है। एक तरफ फैंस इस फिल्म को लेकर खुश है तो लेकिन शाहरुख के होने से निराश भी हैं।
03:23 PM Aug 08, 2023 IST | BHUP SINGH
 नए युग की शुरुआत…   फरहान ने जारी किया मोशन पोस्टर  नाराज हुए फैंस बोले  नो srk नो don 3

नई दिल्ली। एक्टर, डायरेक्टर फरहान अख्तर अपने कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी स्ट्रगल कर रहे हैं। एक तरफ आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा फिल्म 'जी ले जरा' के लिए शेड्यूल का टाइमिंग बिठाने के लिए इंतजार कर रही हैं, लेकिन शाहरुख खान ने शायद इसके लिए हामी नहीं भरी है। हालांकि, फरहान अख्तर ने अपनी आगामी फिल्म 'एक नए युग की शुरुआत' टैगलाइन के साथ मोशन पोस्टर शेयर कर 'डॉन 3' का ऐलान किया है। एक तरफ फैंस इस फिल्म को लेकर खुश है तो लेकिन शाहरुख के होने से निराश भी हैं। जिन फिल्मों के सीक्वल का लंबे समय से इंतजार हो रहा है उसमें 'DON 3' भी एक है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-‘Gadar’ की सफलता के बाद Ameesha Patel के घर में हुआ ‘गदर’, खानी पड़ी थीं चप्पलें, छीन गया स्टारडम

सोशल मीडिया पर फैंस लगातार इस फिल्म को बनाने की मांग कर रहे थे। यही नहीं फरहान अख्तर के हर पोस्ट पर कमेंट में भी फैंस 'डॉन 3' को लेकर सवाल करते थे। आखिरकार मंगलवार को फरहान अख्तर ने एक मोशन पोस्टर शेयर कर अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। हालांकि, अभी फिल्म की कास्ट को लेकर उन्होंने कुछ भी रिवील नहीं किया है। फरहान की नई पोस्ट के बाद उनके फैंस काफी एक्साइटेड हो रहे हैं। मोशन पोस्टर के बैकग्राउंड में एक सॉन्ग सुनाई दे रहा है वह शाहरुख स्टारर फिल्म 'डॉन' का थीम सॉन्ग है।

शाहरुख के नहीं होने से निराशा

फरहान ने मोशन पोस्टर शेयर करते हुए कोई कैप्शन नहीं लिखा है। मोशन पोस्ट में '3' लिखा हुआ आता है। साथ ही नीचे लिखा है 'नए युग की शुरुआत'। रिपोर्ट्स के अनुसार, 'डॉन 3' में शाहरुख खान नहीं बल्कि रणवीर सिंह नजर आ सकते हैं। इस वजह से शाहरुख खान के फैंस जरूर निराश हैं। कमेंट सेक्शन में यूजर ने लिखा, 'सस्पेंस बनाने के चक्कर में डॉन 3 लिखना भूल गए।' एक अन्य यूजर ने कहा, 'लोगों को पहले शाहरुख खान से प्रॉब्लम थी। अब शाहरुख नहीं है तो भी प्रॉब्लम है। देखना है तो घर पर सूर्यवंशम देखो फ्री में।' एक अन्य ने कहा, 'इस ट्यून को कोई कैसे भूल सकता है। शाहरुख के अलावा कोई नहीं हो सकता।' एक ने लिखा, 'यह अच्छी बात है लेकिन रणवीर सिंह नहीं बल्कि केवल शाहरुख खान।'

यह खबर भी पढ़ें:-‘मैं लूंगी राहुल गांधी के साथ 7 फेरे’ शर्लिन चोपड़ा ने बताई दिल की बात…और रख दी ये अनोखी शर्त

2025 में फ्लोर पर आएगी 'DON 3'

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म 'गदर 2' की स्क्रीनिंग के साथ 'DON 3' का टीजर रिलीज किया जाएगा। टीम रणवीर सिंह को डॉन बनाने के लिए उत्साहित है। रणवीर सिंह पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बैजू बावरा' पूरी करेंगे इसके बाद ही 'DON 3' की शूटिंग शुरू होगी। फरहान अख्तर फिल्म के डायरेक्टर होंगे। इस फिल्म को 2025 में रिलीज की जाने की योजना है।

.