होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

मशहूर अभिनेता सतीश कौशिक का 66 साल की उम्र में निधन, जमकर खेली थी होली

Satish Kaushik की बुधवार को 66 साल की उम्र में हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया। उन्होंने साल 1993 में रूप की रानी, चोरों का राजा से बतौर निर्देशक अपनी पारी शुरू की थी।
09:49 AM Mar 09, 2023 IST | BHUP SINGH

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक का (Satish Kaushik)आज सुबह 66 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया। सतीश कौशिक का जन्म हरियाणा के महेंद्रगढ़ में 13 अप्रैल, 1956 को हुआ था। निधन से एक दिन पहले ही सतीश कौशिक ने अपने ट्वीट पर होली से जुड़ी कई फोटोज पोस्ट की थी। उन्होंने ट्वीट कर सभी को होली की शुभकामनाएं भी दी थी। वहीं होली के अगले दिन ही सतीश कौशिक के दोस्त अनुपम खेर ने ट्वीट कर उनके निधन की जानकारी दी।

अनुपम खेर ने लिखा, ‘जानता हूं मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है! पर ये बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त सतीश कौशिक (Satish Kaushik) के बारे में लिखूंगा। ये मैंने सपने में भी नहीं सोचा था। 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्ण विराम!! Life will NEVER be the same without you SATISH! ओम् शांति!’

यह खबर भी पढ़ें:-Pathaan : शाहरुख खान की ‘पठान’ ने 44वें दिन की छप्परफाड़ कमाई, आकड़ा बढ़कर 540 करोड़ के करीब पहुंचा

1983 में आई फिल्म ‘जाने भी दो यारों’ से उनके एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत हुई थी। सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। साल 1993 में ‘रूप की रानी’, ‘चोरों का राजा’ से बतौर निर्देशक उन्होंने अपनी पारी शुरू की और इसके बाद एक दर्जन से अधिक फिल्मों का निर्देशन किया।

Next Article