होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

हाईकोर्ट में सुरक्षा मांगने पहुचे प्रेमी जोडे से परिवार के लोगो ने की मारपीट,पुलिस ने किया बीच बचाव

11:11 AM Sep 28, 2024 IST | Anand Kumar

Crime news:राजस्थान के दूसरे बडे जिले जोधपुर में युवक-युवती के भागकर लव मैरिज करने से जुडे मामले में जोधपुर के राजस्थान उच्च न्यायालय में जब युवक युवती पहुंचे तो इस दौरान उनके साथ मारपीट का मामला सामने आया है। जोधपुर हाईकोर्ट में सुरक्षा मांगने आए प्रेमी जोड़े के साथ उनके परिवार के लोगों ने मारपीट कर दी। परिवार के लोग हाईकोर्ट परिसर पहुंचे और युवक की गाड़ी को टक्कर मारकर उससे मारपीट की। सूचना पर कुड़ी भगतासनी पुलिस मौके पर पहुंची और कुछ लोगों को हिरासत में लिया। मामला युवक-युवती के भागकर लव मैरिज करने से जुड़ा हुआ है। इधर, कोर्ट परिसर में हंगामे को लेकर हाईकोर्ट रजिस्ट्रार ने कुडी थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

यह है पूरा मामला

इस पूरे घटनाक्रम के बाद कुडी भगतासनी पुलिस सूचना मिलने के तुरंत प्रभाव से ही मौके पर पहुंच गई। इस मामले में कुड़ी भगतासनी थानाधिकारी राजेंद्र चौधरी ने की माने तो बनाड़ क्षेत्र में रहने वाला एक प्रेमी जोड़ा हाईकोर्ट में सुरक्षा की अपील करने के लिए आया था। इन जोड़े के पीछे-पीछे लड़की के परिजन भी पहुंच गए। उन्होंने पहले युवक की गाड़ी को कार से टक्कर मारी। इसके बाद झगड़ा करते हुए युवक की पिटाई कर उसके कपड़े फाड़ दिए। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव किया।

पुलिस कर रही गजनता से पडताल

राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि इस पूरे घटनाक्रम के बाद थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घटना को हाईकोर्ट रजिस्ट्रार ने हाईकोर्ट परिसर में अनाधिकृत प्रवेश करने और कोर्ट की शरण में आए लोगों से मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया है। इस पूरे मामले की पुलिस गहनता से पडताल कर रही है। वही आरोपियों के खिलाफ पुलिस द्वारा कार्यवाही की जा रही है।

Next Article