For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बानसूर में व्यापारी के साथ लूट की घटना के 4 दीन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली

इस मामले को लेकर पूर्व मंत्री डॉ रोहिताश शर्मा ने कहा चोर को क्यों मारे चोर की मां को मारे ताकि आगे चोर जन्मे ही नहीं
04:45 PM Feb 01, 2023 IST | BHUP SINGH
बानसूर में व्यापारी के साथ लूट की घटना के 4 दीन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली

अलवर। बानसूर में बढ़ते अपराध को लेकर पूर्व मंत्री डॉ रोहिताश शर्मा ने स्थानीय विधायक तथा राजस्थान सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बानसूर क्षेत्र में चोरी, डकैती, लूट जैसी वारदात बढ़ती जा रही हैं। वही बानसूर क्षेत्र में आए दिन हो रही अपराधिक घटनाओं को लेकर जनता में काफी आक्रोश बना हुआ है। पूर्व मंत्री डॉक्टर शर्मा ने कई राजनेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि कई राजनेता ऐसे मुद्दों पर अपनी रोटियां सेक रहे हैं। जब तक अपराधिक मामलों को लेकर स्थानीय विधायक जो कि उद्योग मंत्री भी हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-घासेड़ा का पूर्व सरपंच निकला ATM लूट का मास्टरमाइंड, पुलिस के हत्थे चढ़े 2 आरोपी, आधा दर्जन वारदातें कबूली

अगर मंत्री बानसूर में बढ़ते अपराधों को लेकर कदम उठाएं और कहे कि बानसूर क्षेत्र में वही अधिकारी होगा जो अपराध पर अंकुश लगाएगा। अपराधिक घटनाओं को लेकर जनता को जागरूक होना पड़ेगा तथा जनता को सड़कों पर उतरना होगा जिससे कि सरकार पर दबाव बने और सरकार ऐसी घटनाओं को रोक सके। डॉ रोहिताश शर्मा ने यह भी कहा कि उद्योग मंत्री शकुंतला रावत अपने भाषण में कहती है कि मैं भी एक मां हूं।

अगर वास्तव में उद्योग मंत्री बानसूर की जनता को अपना परिवार की तरह समझती है तो यहां अच्छे अधिकारियों को लाइक जिससे कि सभी अधिकारी ऐसी घटनाओं को रोकने में सफल हो सके। सरकार की ओर से व्यापारियों को डराया धमकाया जाता है तथा व्यापारियों की ओर से चंदा उगाया जाता है। उन्होंने कहा ‘जब बेदर्द हाकिम हो तो फरियाद क्या करना’।

यह खबर भी पढ़ें:-साइबर ठगों के बुलंद हौंसले, अब महिला अफसर से ठगे 1 लाख रुपए

जब तक उद्योग मंत्री शकुंतला रावत का बहिष्कार नहीं करेंगे जब तक रोजना क्षेत्र में ऐसी अपराधिक घटनाएं होती रहेंगी। वहीं दूसरी ओर बानसूर व्यापार संघ के अध्यक्ष महावीर प्रसाद बालासीया तथा व्यापार संगठन के साथ व्यापारिक के समर्थन में आगे ओर सांकेतिक धरना प्रदर्शन कर विरोध जताया। बदमाश बानसूर में बेलगाम घूम रहे हैं आए दिन घटनाएं बढ़ रही हैं इसको लेकर पुलिस प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया। वही बानसूर में बढ़ रही वारदातों को लेकर बानसूर उपखंड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा इस मौके पर बड़ी संख्या में व्यापारी तथा ग्रामीण मौजूद रहे।

.