होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

इंग्लैंड वुमेन क्रिकेट की कप्तान Heather Knight भी हैं Shah Rukh Khan की फैंन, फोटो पोस्ट कर जताई अपनी दीवानगी

05:01 PM Mar 29, 2023 IST | Prasidhi

हिन्दी सिनेमा के सुपरस्टार शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) का तो हर कोई दिवाना है। केवल देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी लोग उनके दिवाने हैं। इस बात का सबूत देता है इंग्लैंड वुमेन क्रिकेट टीम की कप्तान हीथर नाइट(Heather Knight) का एक सोशल मीडिया पोस्ट। हाल ही में वुमेंस प्रीमियर लीग में हीथर नाइट ने आरसीबी की टीम की तरफ से खेला था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो मन्नत के बाहर नजर आ रही हैं। इससे साफ पता चलता है कि, हीथर नाइट भी किंग खान की फैंन हैं।

हीथर नाइट शेयर की तस्वीर

डब्लूपीएल का पहला एडिशन खत्म हो चुका है। जिसके बाद हीथर ने अपनी भारत की जर्नी के कुछ पल दिखाए हैं। हीथर की इन फोटो में एक फोटो शाहरुख खान के बंगले मन्नत के बाहर की है। जिसमें इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की कप्तान साथी खिलाड़ी के साथ मन्नत के बाहर खड़ी नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को कैप्शन देते हुए हीथर(Heather Knight) लिखती हैं, ‘क्या शानदार महीना रहा. इंडिया की जर्नी लाजवाब, आरसीबी आपका शुक्रिया जो डब्लूपीएल के जरिए मुझे एक खास अनुभव मिला है।’ हीथर के इस पोस्ट के बाद मन्नत के बाहर की तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

फैंस दे रहे हैं कमाल के रिएक्शन

जब से हीथर की तस्वीर वायरल हुई है तब से लोग उनकी तसिवीर पर खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर लिखते हैं, ‘फैन फॉलोइंग हो तो भाई जैसी।’ एक अन्य यूजर ने लिखा है कि- ‘भारत की शान शाहरुख खान।’ इस तरह से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के तमाम चाहने वाले अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Next Article