For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

ENG vs SL: डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड ने श्रीलंका को दिया 157 रनों का टारगेट, लाहिरू कुमार ने चटकाए 3 विकेट

05:19 PM Oct 26, 2023 IST | Mukesh Kumar
eng vs sl  डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड ने श्रीलंका को दिया 157 रनों का टारगेट  लाहिरू कुमार ने चटकाए 3 विकेट

ENG vs SL World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के 25वें मुकाबले में श्रीलंका ने डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड को सिर्फ 156 रनों पर ऑलआउट कर दिया है। बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम 33.2 ओवर में ऑलआउट हो गई। टीम की तरफ से बेन स्टोक्स ने सबसे ज्यादा 43 रन बनाए है, जबकि ओपनर जॉनी बेयरस्टो ने 30 और डेविड मलान ने 20 रनों का योगदान दिया। श्रीलंका के तेज गेंदबाज लाहिरू कुमार ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट चटकाए है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:– World Cup 2023: नंबर वन से कैसे जीरो बन गई पाकिस्तान टीम, बर्बादी से जुड़ा है भारत का कनेक्शन, यहां समझे

ताश के पत्तो की तरह बिखरा इंग्लैंड का मिडिल ऑर्डर
पावरप्ले में शानदार शुरुआत के बावजूद इंग्लैंड की पारी संभल नहीं सकी और श्रीलंकाई गेंदबाजों के सामने इंग्लैंड की टीम लगातार विकेट गंवाए। इंग्लैंड का मिडिल ऑर्डर तो ताश के पत्तो की तरह बिखर गया। इस मैच में श्रीलंकाई फील्डर्स ने कुछ अच्छे कैच भी पकड़े है, जबकि बेन स्टोक्स ने 43 रनों की उपयोगी पारी खेली। 30 ओवर की समाप्ति पर टीम ने 7 विकेट पर 137 रन बना लिए थे।

लाहिरू को मिले 3 विकेट, रजिथा और मैथ्यूज ने चटकाए 2-2 विकेट
इंग्लैंड के खिलाफ लाहिरू कुमार ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए 3 विकेट लेने में सफल रहे है। उन्होंने बेन स्टॉक, जोस बटलर और लियाम लिविंगस्टोन का विकेट लेकर इंग्लैंड के मिडिल ऑर्डर को तहस-नहस कर दिया। इनके अलावा कसुन राजिथा और एंजेलो मैथ्यूज ने भी 2-2 विकेट चटकाए है।

जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

इंग्लैंड की टीम: जोस बटलर (कप्तान और विकेटकीपर), जॉनी बेयरस्टो, डेविड मलान, जो रूट, बेन स्टोक्स, लियम लिविंगस्टन, मोइन अली, क्रिस वोक्स, डेविड विली, आदिल राशिद और मार्क वुड।

श्रीलंका की टीम : कुसल मेंडिस (कप्तान और विकेटकीपर), पथुम निसांका, कुसल परेरा, सदीरा समरविक्रमा, चरिथ असलंका, धनंजय डी सिल्वा, एंजेलो मैथ्यूज, महीश तीक्षणा, कसुन रजिथा, लहिरु कुमारा और दिलशान मदुशंका।

.