For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Jaipur: कोटपुतली में लगा रोजगार मेला, 924 युवाओं को मिला नौकरी का ऑफर लेटर

लाल बहादुर शास्त्री महाविद्यालय एवं डा. पंकज सिंह फाउंडेशन के संयुक्त तत्वाधान में रविवार को कोटपुतली में रोजगार मेले का आयोजन किया गया। जहां 52 कंपनियों के लिए 4607 अभ्यार्थियों ने इंटव्यू दिए। इस दौरान 924 युवाओं को हाथों-हाथ ऑफर लेटर जारी किए गए।
09:03 PM Aug 20, 2023 IST | Kunal bhatnagar
jaipur  कोटपुतली में लगा रोजगार मेला  924 युवाओं को मिला नौकरी का ऑफर लेटर

जयपुर। लाल बहादुर शास्त्री महाविद्यालय एवं डा. पंकज सिंह फाउंडेशन के संयुक्त तत्वाधान में रविवार को कोटपुतली में रोजगार मेले का आयोजन किया गया। जहां 52 कंपनियों के लिए 4607 अभ्यार्थियों ने इंटव्यू दिए। इस दौरान 924 युवाओं को हाथों-हाथ ऑफर लेटर जारी किए गए।

Advertisement

वहीं रोजगार मेले का फीता काटकर शुभारंभ करते हुए डॉक्टर पंकज सिंह फाउंडेशन के अध्यक्ष डॉ पंकज सिंह ने एलबीएस कॉलेज प्रशासन का धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि देश का युवा बहुत प्रतिभाशाली है उन्हें केवल एक अवसर की तलाश है।

युवाओं को मिले नौकरी के अवसर

उन्होंने कहा कि पंकज सिंह फाउंडेशन ने अब तक जितने भी रोजगार मेले आयोजित किए हैं उन सभी में युवाओं को भारी मात्रा में नौकरियां मिली है और फाउंडेशन प्रदेश में जब तक एक भी बेरोजगार युवा रहेगा तब तक ऐसे ही रोजगार मेले आयोजित करते रहेगा।

इसके अलावा डा. पंकज सिंह ने विभिन्न कंपनियों के प्रतिनिधियों और अतिथियों को साफा-माला पहना कर और स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मान किया। वहीं एनसीसी केडेटस एवं स्काउट गाइडस ने अतिथियों को गार्ड ऑफ ऑनर देकर सम्मानित भी किया।

924 युवाओं को मिले ऑफर लेटर

वहीं कार्यक्रम में लाल बहादुर शास्त्री महाविद्यालय की प्राचार्या उर्मिल महावत ने डा. पंकज सिंह की सराहना करते हुए कहा कि वह युवाओं के सच्चे हितेषी हैं और जब युवाओं के पास रोजगार होगा और वे सम्पन्न होंगे तभी वे देश और समाज की सच्ची सेवा कर सकेगें।

924 युवाओं को मिला नौकरी का ऑफर लेटर

बता दें कि रोजगार मेले में कुल 4607 आवेदन प्राप्त हुए जिनमें 2858 ऑनलाइन और 1749 ऑफ़लाइन प्राप्त हुए। वहीं विभिन्न कंपनियों द्वारा आवेदकों के इंटरव्यू कर 924 आवेदकों को हाथों-हाथ ऑफर लेटर जारी किए।

इस रोजगार मेले में देशभर की 52 कंपनियों के प्रतिनिधियों ने शिरकत की जिनमें डी-मार्ट, फ्लिपकार्ट, अमेजो़न, पेटीएम, जस्टडायल, फोनपे सहित अनेक राष्ट्रीय कंपनियां शामिल रही।

.