For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में फोर्टिस हॉस्पिटल के कर्मचारी से लूट, गांव छोड़ने की कहकर कार में बैठाया, फिर जो हुआ...

06:25 PM Mar 24, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में फोर्टिस हॉस्पिटल के कर्मचारी से लूट  गांव छोड़ने की कहकर कार में बैठाया  फिर जो हुआ

जयपुर। राजधानी जयपुर में दिनदहाड़े फोर्टिस हॉस्पिटल के नर्सिंग अफसर से लूट का मामला सामने आया है। नारायण सिंह सर्किल पर स्कॉर्पियो गाड़ी में रुमाल सूंघाकर उसे बेहोश किया। इसके बाद मोबाइल और कैश लूटकर रामनिवास बाग के गार्डन में फेंक कर फरार हो गए। होश आने पर पीड़ित ने गांधी नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज आसपास लगे सीसीटीवी फुटेजों को खंगाल रही है। पुलिस ने बताया कि गुरुवार दोपहर को लूट की वारदात हुई।

Advertisement

गायत्री नगर विस्तार मानसरोवर निवासी हिमांशु जोशी (25) फोर्टिस हॉस्पिटल में नर्सिंग अफसर के पद पर कार्यरत है। गुरुवार दोपहर दो बजे फोर्टिस हॉस्पिटल से ड्यूटी ऑफ होकर टोडाभीम गांव जाने के लिए निकला। करीब 3 बजे वह नारायण सिंह सर्किल पर बस का इंतजार कर रहा था। हिमांशु को बस स्टैंड पर एक युवक मिला। बातचीत के दौरान हिमांशु ने गांव टोडाभीम के जाने के बारे में बताया।

युवक ने हिमांशु से कहा कि वह भी मेहंदीपुर बालाजी का निवासी है और उसका दोस्त कार लेकर आ रहा है। वह तुम्हें भी वहां तक छोड़ देगा। इसी बीच हिमांशु के साथ खड़े युवक का साथी राहुल गाड़ी लेकर वहां पहुंच गया। राहुल ने हिमांशु से मेहंदीपुर बालाजी तक छोड़ देने के 100 रुपए किराया मांगा। किराया तय होने के बाद हिमांशु स्कॉपियों की पीछे वाली सीट पर युवक के साथ बैठ गया। पीछे बैठे युवक के हाथ में एक सफेद रंग का रूमाल था।

पीछे बैठे युवक ने हाथ में रखा रुमाल उसने हिमांशु के मुंह पर लगा दिया। नारायण सिंह से त्रिमूर्ति सर्किल आने तक हिमांशु को होश था। इसके बाद वह रुमाल सूंघने से हिमांशु बेहोश हो गया। बेहोशी की हालत में बदमाशों ने उसकी जेब में रखे 10 हजार रुपए और मोबाइल लूट लिया। जिसके बाद बेहोशी की हालत में हिमांशु को रामनिवास बाग के गार्डन में फेंक कर फरार हो गए।

करीब दो घंटे बाद शाम 5 बजे हिमांशु को होश आया। होश आने पर खुद को गार्डन में पाकर चेक करने पर जेब में रखे 10 हजार रुपये और मोबाइल गायब मिला। लूट की वारदात का पता चलने पर पीड़ित ने थाने जाकर मामला दर्ज करवाया। पुलिस स्कॉर्पियो गाड़ी सवार बदमाशों की तलाश कर रही है।

.