For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जोधपुर एयरपोर्ट पर फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, महिला यात्री की हुई मौत

02:01 PM Feb 07, 2023 IST | Jyoti sharma
जोधपुर एयरपोर्ट पर फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग  महिला यात्री की हुई मौत

जोधपुर एयरपोर्ट पर इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग मामले में महिला यात्री की मौत हो गई। मृतका जम्मू कश्मीर के हजारीबाग की रहने वाली थी, उसका नाम मित्रा बनो था।

Advertisement

अस्पताल में पहुंचने से पहले ही तोड़ा दम

इंडिगो की फ्लाइट सऊदी अरब के जेद्दा से दिल्ली आ रही थी लेकिन बीच में ही 61 वर्षीय महिला की तबीयत खराब हो गई। जिसके चलते फ्लाइट को जोधपुर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी में उतारा गया। इसके बाद महिला को जोधपुर के गोयल अस्पताल और अनुसंधान केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डॉक्टर्स का कहना है कि महिला अस्पताल आने से पहले ही मर चुकी थी। इसका मतलब उसकी मौत अस्पताल आते वक्त या फिर फ्लाइट में ही हो चुकी थी। इधर फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग के बाद कस्टम विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। जिसके बाद यात्रियों का सामान चेक करने के बाद उन्हें वापस भेजा गया।

एक हफ्ते पहले ही आया था इसी तरह का मामला

गौरतलब है कि एक हफ्ते पहले ही मदुरै और दिल्ली के बीच चलने वाली इंडिगो की फ्लाइट में भी ऐसा ही मामला सामने आया था। जिसमें एक यात्री की तबीयत अचानक खराब हो गई थी। जिसमें 60 वर्षीय यात्री के शरीर से खून निकलने लगा था तब फ्लाइट की इंदौर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई थी इस मामले में भी यात्री की मौत हो गई थी।

.