For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

यूट्यूबर एल्विश यादव ने युवक को मारा थप्पड़, कहा- मां-बहन की गाली देगा तो मैं नहीं छोड़ूंगा

01:38 PM Feb 12, 2024 IST | Sanjay Raiswal
यूट्यूबर एल्विश यादव ने युवक को मारा थप्पड़  कहा  मां बहन की गाली देगा तो मैं नहीं छोड़ूंगा

जयपुर। कलर्स टीवी का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस से चर्चा में आए यूट्यूबर एल्विश यादव एक बार फिर सुर्खियों में है। एल्विश यादव इन दिनों जयपुर में हैं। यहां देर रात 22 गोदाम स्थित टाउन कॉफी रेस्टोरेंट में उनका एक लड़के से विवाद हो गया। एल्विश यादव ने रेस्टोरेंट से बाहर निकलते वक्त खाना खा रहे लड़के को थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। इस पूरे मामले में एल्विश यादव ने सफाई देते हुए कहा है कि जिस लड़के के साथ उनका विवाद हुआ था उसकी तरफ से भद्दे कमेंट पास किए गए थे।

Advertisement

विवाद के बाद ऑडियो जारी कर दी सफाई

रविवार देर रात हुए विवाद के बाद एल्विश यादव का एक ऑडियो भी सामने आया है। इसमें वो कह रहे हैं कि मुझे ना लड़ाई करने का शौक है, ना हाथ उठाने का शौक है। मैं अपने काम से काम रखकर नॉर्मल चलता हूं। जो फोटो खिंचवाने को कहता है, फोटो खिंचवाता हूं। तुम्हें दिख रहा है कि साथ में पुलिस भी चल रही है। कमांडो भी हैं। कुछ गलत कर दिया और पता नहीं चलेगा, लेकिन अगर कोई मुझे मां-बहन की गाली देगा तो मैं नहीं छोड़ूंगा। उसने मुझे बोला और मैंने जाके उसे दे दिया। उसने गाली बकी तो मैंने उसे (थप्पड़ मार दिया) दे दिया। मैं अपने स्टाइल का हूं। वो मुंह से बोलता है, हम मुंह से नहीं बोल पाते भाई।'

रेस्टोरेंट के डायरेक्टर बोले, किसी पक्ष ने नहीं दी शिकायत

इस घटना को लेकर टाउन कॉफी रेस्टोरेंट के डायरेक्टर राजीव सिंह ने बताया कि रविवार रात को एल्विश यादव अपनी टीम के साथ यहां आए थे। इसके बारे में मुझे टीम से ही जानकारी मिली थी। जो घटना हुई, उसकी जानकारी भी टीम की ओर से ही दी गई। टीम ने बताया की जब एल्विश एक टेबल पर बैठे थे तो अन्य कस्टमर ने कुछ कमेंट पास किए, जिस पर नाराज होकर एल्विश ने थप्पड़ मार दिया। घटना को लेकर हमें किसी भी पक्ष ने शिकायत नहीं की है।

3 महीने पहले एल्विश को कोटा पुलिस ने रोका था

बता दें कि करीब 3 महीने पहले राजस्थान के कोटा में एल्विश यादव को पुलिस ने पूछताछ के लिए रोका था। 20 मिनट पूछताछ के बाद छोड़ दिया था। उस वक्त एलविश पर रेव पार्टी करवाने के आरोप लगे थे। नोएडा पुलिस ने इस केस में 5 तस्करों को गिरफ्तार किया था। इनके पास से 9 सांप बरामद हुए थे। 20 मिली लीटर जहर भी मिला था। नोएडा के फॉरेस्ट ऑफिसर प्रमोद श्रीवास्तव ने बताया था कि सांप के जहर का इस्तेमाल रेव पार्टियों में नशे के लिए किया जाता है। यह एक यूट्यूबर का गैंग है, जो इस तरह पार्टी कराता है।

.