For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 2 में आते ही एल्विश यादव ने मचाया धमाल, फैंस ने कहा यही है इस साल का विनर

01:48 PM Jul 23, 2023 IST | Prasidhi
bigg boss ott 2 में आते ही एल्विश यादव ने मचाया धमाल  फैंस ने कहा यही है इस साल का विनर

Bigg Boss OTT 2 इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। इस शो को लोगों से काफी प्यार मिल रहा है। इस सीजन में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स आए हैं। बेबिका ध्रुव, जद हदीद, अविनाश सचदेव, फलक नाज, पूजा भट्ट जैसे कंटेस्टेंट्स की वजह से शो की टीआरपी वैसे ही बनी रहती है। वहीं अब वाइल्ड कार्ड एंट्री एल्विश यादव और आशिका भाटिया ने भी शो में तड़का लगा दिया है। आपको बता दें कि, एल्विश यादव के आने के बाद फैंस का क्रेस शो के प्रति और भी बढ़ गया है।

Advertisement

एल्विश यादव है लोगों की पहली पसंद

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर एल्विश यादव जिस दिन से शो में एंटर हुए हैं उस दिन से पूरा गेम अपने हाथों में कर लिया है। यही नहीं एल्विश बेहद कम समय में सबके पसंददीदा खिलाड़ी बन चुके हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐसा तहलका मचाया है कि मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान जैसे सितारों तक को पीछे छोड़ दिया है। हाल ये है कि एल्विश के फैंस ने उन्हें 'बिग बॉस ओटीटी 2' का विनर तक घोषित कर दिया है।

ट्रेंडिग चल रहे हैं एल्विश यादव

एल्विश यादव का लोगों के बीच में क्रज इस कदर है कि, सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने उन्हें पहले से ही विनर घोषित कर दिया है। कुछ ने उन्हें असली किंग तक बता दिया है। दरअसल, 'बिग बॉस ओटीटी 2' के लिए एलिमिनेशन राउंड के लिए वोटिंग होनी थी। रिपोर्ट्स के आधार पर उन्हें 6.5 मिलियन से ज्यादा वोट मिले हैं। दूसरे पायदान पर अभिषेक मल्हान और तीसरे पर जिया शंकर हैं।

बेघर हुए ये दो खिलाड़ी

इस हफ्ते बिग बॉस के खिलाड़ियों को बड़ा झटका लगा है। असल में इस हफ्ते डबल एविक्शन होगा। खबरों की माने तो जद हदीद और फलक नाज का शो से पत्ता कट जाएगा। वही दूसरी ओर देखे तो लोगों का कहना है कि, आशिका भाटिया के भी घर से बेघर हो सकती हैं।

.