For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सवारियों से भरी बस पर गिरा बिजली का पोल, फ्यूज उड़ जाने से बड़ा हादसा टला, बाल-बाल बचे यात्री

05:49 PM Apr 09, 2023 IST | Sanjay Raiswal
सवारियों से भरी बस पर गिरा बिजली का पोल  फ्यूज उड़ जाने से बड़ा हादसा टला  बाल बाल बचे यात्री

सिरोही। राजस्थान के सिरोही में एक निजी बस पर बिजली का पोल गिरने का मामला सामने आया है। हादसे के समय बस में 20 से 25 सवारियां बैठी हुई थी। बिजली की सप्लाई कटने के कारण बड़ा हादसा होने से बच गया। सूचना मिलने पर विभाग के अधिकारी व कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे। हादसा माउंटआबू के ढूंढाई नील कंठ रोड पर रविवार दोपहर करीब 2.30 बजे हुआ।

Advertisement

जानकारी के अनुसार, गायत्री ट्रेवल्स की बस गुजरात के मेहसाना यात्रियों को लेकर लौट रही थी। इसी दौरान माउंट आबू के ढूंढाई नील कंठ रोड पर बस एक बिजली का पोल से टकरा गई। बताया जा रहा है कि बिजली सप्लाई के तार ढीले होने के कारण गायत्री ट्रेवल्स की बस में फंस गए और पास लगा हुआ पोल बस पर गिर गया।

बस पर गिरते ही सवारियों में हड़कंप मच गया और सवारियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। गनीमत रही कि हादसे के वक्त विद्युत की सप्लाई लाइन बाधित होने से यह दुर्घटना कोई बड़ा रूप नहीं ले पाई। क्षेत्रवासियों की सूचना पर जोधपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड ने पूरे शहर की बिजली काट कर इस दुर्घटना को बाल-बाल बचा दिया। अगर समय रहते यह दुर्घटना में बचाव का कोई रास्ता नहीं होता तो हाई वॉल्टेज करंट की लाइन से बड़ी दुःखद तस्वीर आज माउंट आबू से देखने को मिलती।

बता दें कि इस घटना में विद्युत विभाग बड़ी लापरवाही सामने आई है। सड़क के आसपास लगे हुए विद्युत पोल वह हाईटेंशन लाइनें काफी नीचे है। ऐसे में कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। फिलहाल, बस के सभी यात्री सुरक्षित हैं। हादसे को लेकर एक यात्री ने बताया कि बस में सवार सभी यात्री गुजरात के मेहसाना के निवासी हैं। गनीमत यह रही कि यह दुर्घटना होने से पहले ही बाल-बाल बच गई।

.