होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

बड़े भाई की हैवानियत! इतनी सी बात पर खोया आपा, छोटे भाई को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

03:14 PM Jul 27, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जयपुर। राजधानी जयपुर में जमीनी विवाद के चलते दो भाईयों में झगड़ा हो गया। आपसी विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया। दोनों भाइयों के बीच में पिछले कई दिनों से प्रॉपर्टी को लेकर झगड़ा चल रहा था। बुधवार देर रात बड़े भाई ने छोटे भाई की गोली मार कर हत्या कर दी।

यह घटना जयपुर के बिंदायका थाना इलाके के नारायण ऐनक्लेव में बुधवार देर रात 12 बजे की है। बिंदायका थाना पुलिस ने गुरुवार सुबह एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया। वहीं मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

बिंदायका थाना पुलिस ने बताया कि बिंदायका के नारायण ऐनक्लेव कॉलोनी में हत्या की वारदात सामने आई है। बुधवार की रात 12 बजे जमीनी विवाद को लेकर बड़े भाई धीरसिंह ने छोटे भाई हीरा सिंह को गोली मार दी। सूचना पर बगरू थाना एसीपी अनिल शर्मा, बिंदायका थानाधिकारी भूपेंद्र सिंह पुलिस जाब्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

आरोपी ने दो बार किया फायर...

पुलिस ने बताया कि आरोपी बड़ा भाई धीरसिंह (43) आर्मी में है। वहीं मृतक छोटा भाई हीरा सिंह (40) रेलवे में कॉन्ट्रैक्ट का काम करता था। धीरसिंह ने हीरा सिंह पर 12 बोर की बंदूक से दो राउंड फायर किए। पहले एक फायर छत से किया गया था, जिसमें हीरा बच गया तो बड़े भाई ने नीचे आकर फायर किया। जिसमें गोली उसके कंधे को छूते हुए सिर से करीब से निकली। जिससे हीरा मौके पर ही बेहोश हो गया। परिजन घायल हुए छोटे भाई हीरा सिंह को लेकर एसएमएस अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पठानकोट में आर्मी में तैनात है आरोपी…

छोटे भाई पर फायरिंग करने के बाद आरोपी बड़ा भाई धीरसिंह मौके से भाग गया। पुलिस को आरोपी के घर से 12 बोर की बंदूक मिली है। जो लाइसेंस शुदा है वहीं दो खोल भी मौके से बरामद किए गए हैं। पुलिस से बताया कि आरोपी धीरसिंह
पठानकोट में आर्मी में नौकरी करता है। कुछ दिन पहले ही वह जयपुर स्थित अपने घर आया था। पुलिस ने प्रारंभिक पूछताछ के आधार पर बताया कि जमीनी विवाद में यह हत्या की गई है। वारदात के दौरान मृतक की पत्नी घर पर अकेली थी और परिवार गांव गया हुआ था।

Next Article