For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

आठवीं कक्षा की छात्रा से दरिंदों ने किया गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

राजस्थान के अजमेर से शर्मसार करने वाली घटना सामना आई है। जहां 8वीं कक्षा की छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात का अंजाम दिया गया।
10:15 PM Sep 16, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
आठवीं कक्षा की छात्रा से दरिंदों ने किया गैंगरेप  तीन आरोपी गिरफ्तार  एक फरार

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर से शर्मसार करने वाली घटना सामना आई है। जहां 8वीं कक्षा की छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात का अंजाम दिया गया। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस वारदात में इस्तेमाल मोटरसाइकिल को भी बरामद कर लिया है। तीनों आरोपियों से पूछताछ के बाद शनिवार को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कोर्ट में पेश कर दिया गया है।

Advertisement

शनिवार को पुलिस द्वारा गिरफ्तार

दक्षिण सीओ रामचन्द्र चौधरी के अनुसार 15 वर्षीय नाबालिग से गैंग रेप के मामले में रामगंज थाने में मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में शनिवार को कार्रवाई करते हुए आरोपी जयदीप उर्फ बादल (19), प्रकाश उर्फ गोलू उर्फ वरुण (25), आरोपी दिनेश उर्फ कालू (22) को गिरफ्तार कर किया गया है। इस मामले में शामिल एक अन्य आरोपी हिमांशु फरार चल रहा है। जिसकी तलाश की जा रही है।

आरोपियों को किया गया कोर्ट में पेश

सीओ रामचन्द्र चौधरी ने बताया कि नाबालिग के साथ जयदीप उर्फ बादल ने दुष्कर्म किया था। बाकी तीन आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने में सहयोग किया था। गिरफ्तार तीनों आरोपियों को शनिवार को कोर्ट में पेश कर अग्रिम जांच शुरू कर दी गई है। इस मामले की शिकायत 13 सितंबर 2023 को दर्ज की गई थी।

.