For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

कोटा में तिरंगे के अपमान पर शिक्षा मंत्री का बयान,कहा,घटना के संबंध में पुलिस महानिदेशक को दिए है आवश्यक निर्देश

11:24 AM Sep 17, 2024 IST | Anand Kumar
कोटा में तिरंगे के अपमान पर शिक्षा मंत्री का बयान कहा घटना के संबंध में पुलिस महानिदेशक को दिए है आवश्यक निर्देश

राजस्थान के शिक्षा मंत्री और प्रभारी मंत्री मदन दिलावर मंगलवार को जोधपुर प्रवास पर है। जोधपुर प्रवास के दौरान सर्किट हाउस में भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं से उन्होने मुलाकात की। मदन दिलावर ने इस दौरान मीडिया से खास बातचीत करते हुए कोटा में तिरंगे के अपमान के मामले में बोलते हुए कहा कि इस तरह की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है इस संबंध में पुलिस महानिदेशक को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए है। वही जब उनसे शिक्षकों के तबादले के संबंध में सवाल किया गया तो उन्होने इसका कुछ जवाब नही देते हुए केवल मुस्कुराकर वहां से कार्यक्रम के लिए रवाना हो गए।

Advertisement

पीएम मोदी को शिक्षा मंत्री ने दी शुभकामनाएं

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आज जन्मदिन है। पूरे देश भर में इसको स्वच्छता अभियान के रूप में जन्मदिन को मनाया जा रहा है। प्रभारी मंत्री मदन दिलावर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को शुभकामनाएं दी है। साथ ही उन्होंने दीर्घायु होने के साथ स्वस्थ होने की शुभकामनाएं दी है। दिलावर ने कहा कि भाजपा और सरकार सभी स्वच्छता अभियान चला रहे है।

ऐसे लोगो के खिलाफ सख्त कार्यवाही के दिए है निर्देश,शिक्षा मंत्री

मदन दिलावर ने कहा कि कोट की यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। देश का अन्नजल खाने वाले लोग ही देश के राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करते है।ऐसे लगता है कि उनकी श्रद्धा इस देश के लिए नही है। कल ही डीजीपी से बात की और कहा कि ऐसे लोगो को ढूंढ ढूंढकर उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए।

.