For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

शिक्षा मंत्री के बेटे पवन की RCA में एंट्री, बारां डिस्ट्रिक क्रिकेट एसोसिएशन के बने निर्विरोध कोषाध्यक्ष

राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के बेटे पवन की आरसीए में एंट्री।
05:23 PM May 03, 2024 IST | BHUP SINGH
शिक्षा मंत्री के बेटे पवन की rca में एंट्री  बारां डिस्ट्रिक क्रिकेट एसोसिएशन के बने निर्विरोध कोषाध्यक्ष

जयपुर। राजस्थान में बीजेपी सरकार के गठन के बाद क्रिकेट मैदान में कई नई खिलाड़ी उतर चुके हैं। पहले पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव की कार्यकारिणी भंग होने के बाद बीजेपी नेताओं के बेटे क्रिकेट के जरिए सियासत में एंट्री मा रहे हैं। इस कड़ी में भाजपा के कद्दावर नेता राजेंद्र राठौड़ के बेटे पराक्रम सिंह और गजेंद्र सिंह के बेटे धनंजय सिंह के बाद अब शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के बेटे पवन दिलावर का नाम भी शामिल हो गया है। जो शुक्रवार को बारां डिस्ट्रिक क्रिकेट एसोसिएशन के निर्विरोध कोषाध्यक्ष बन गए हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-Rajasthan: किरोड़ी लाल मीणा ने उठाया मुद्दा, CM भजन लाल ने लिया एक्शन, ERCP योजना की जमीनों की नीलामी निरस्त

क्रिकेट मेरी पहली प्राथमिकता

बारां डिस्ट्रिक क्रिकेट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष बनने के बाद पवन दिलावर ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि क्रिकेट की भलाई के लिए काम करना है और क्रिकेट को अगले स्तर तक ले मेरी पहली प्राथमिकता है। सबसे पहले बारां जहां से मैं कोषाध्यक्ष बना हूं। वहां क्रिकेट का ग्राउंड तक नहीं है। ऐसे में यहां क्रिकेट मैदान बनाना मेरी पहली प्राथमिकता होगी।

वहीं राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव लड़ने के सवाल पर पवन दिलावर ने कहा कि यह फैसला भविष्य के गर्भ में छुपा है। RCA चुनाव लड़ने पर मेरे साथी और सहयोगी जो भी राय रखेंगे। उस पर मंथन और चिंतन कर ही चुनाव लड़ने का फैसला करूंगा।

यह खबर भी पढ़ें:-Rajasthan Politics: चुनाव आयोग के आंकड़ों ने बढ़ाई भाजपा के मंत्रियों की परेशानी, दिल्ली भेजी गई रिपोर्ट चौंकाने वाली

.