For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'कितनी भी बचने की जुगत लगा लें, गहलोत-डोटासरा दोनों जेल जाएंगे...' टोंक में हमलावर हुए मदन दिलावर

Lok Sabha Elections 2024 : टोंक में शिक्षामंत्री मदन दिलावर ने कांग्रेस नेता अशोक गहलोत और गोविंद सिंह डोटासरा पर जमकर हमला बोला।
11:10 AM Apr 03, 2024 IST | BHUP SINGH
 कितनी भी बचने की जुगत लगा लें  गहलोत डोटासरा दोनों जेल जाएंगे     टोंक में हमलावर हुए मदन दिलावर

Lok Sabha Elections 2024 : राजस्थान में लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के नेता अपने-अपने प्रत्याशियों के प्रचार-प्रसार में जुट गए हैं। दोनों ही पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर हमलावर हैं। इस बीचशिक्षामंत्री मदन दिलावर टोंक से बीजेपी प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनापुरिया की नामांकन रैली में पहुंचे। यहां उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

Advertisement

शिक्षामंत्री ने कहा कि पेपर लीक मामले में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी जेल जाएंगे। यह दोनों नेता जेल जाने से बचने की जुगत में लगे हुए हैं। लेकिन मुझे नहीं लगता कि ये बच पाएंगे। दिलावर के इस बयान ने राजस्थान में सियासत में भूचाल ला दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:-BJP का मतलब है विकास, अगले 5 साल मुफ्त राशन मिलता रहेगा…राजस्थान से PM मोदी ने किया ऐलान

कांग्रेस ने युवाओं के साथ किया खिलवाड़

शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कहा कि गहलोत सरकार के कारिंदों में भर्ती परीक्षाओं के पेपर बेचकर राजस्थान के युवाओं के साथ बड़ा खिलवाड़ किया है। उन्होंने युवाओं के सपनों को रौंधकर करोड़ों रुपए बटोरे हैं। लेकिन बीजेपी सरकार अब इन दोषियों को छोड़ेगी नहीं। दिलावर ने कहा कि गहलोत और डोटासरा बचने की जुगत लगा रहे हैं। लेकिन शायद ही ये लोग बचें।

जय श्री राम के नारों के बीच प्रत्याशी ने भरा नामांकन

डिप्टी सीएम दीया कुमारी, शिक्षा मंत्री मदन दिलावर, कैबिनेट मंत्री कन्हैयालाल चौधरी, जिलाध्यक्ष अजित सिंह मेहता, खंडार विधायक जितेंद्र गोठवाल, जिला प्रमुख सरोज बंसल की मौजूदगी में टोंक से बीजेपी के प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने जय श्री राम के नारों के बीच नामांकन दाखिल किया। इस दौरान डिप्टी सीएम दीया कुमारी, शिक्षामंत्री मदन दिलावर और सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

यह खबर भी पढ़ें:-‘बेटे को सीएम बनाना एकमात्र मकसद’, राजस्थान में गहलोत पर बरसे अमित शाह

.