For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Mahadev Online Satta App: महादेव सट्टा एप पर ED का शिकंजा, 417 करोड़ की संपत्ति जब्त

Mahadev Online Satta App: ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए बदनाम महादेव सट्टा एप के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है।
09:28 PM Sep 15, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
mahadev online satta app  महादेव सट्टा एप पर ed का शिकंजा  417 करोड़ की संपत्ति जब्त

Mahadev Online Satta App: ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए बदनाम महादेव सट्टा एप के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। ईडी ने इस एप से जुड़े नेटवर्क के खिलाफ छापेमारी की है। इस कार्रवाई में करीब 417 करोड़ रुपये की रकम जब्त कर ली गई है।

Advertisement

मिले कई आपत्तिजनक दस्तावेज

जानकारी के अनुसार यह कार्रवाई ईडी द्वारा भोपाल, कोलकाता और मुंबई में की गई है। बताया जा रहा है कि इस छापेमारी में ईडी को कई आपत्तिजनक दस्तावेज भी मिले हैं। फिलहाल ईडी ने यह नहीं बताया है कि उसने भोपाल में कहां छापेमारी की है और क्या बरामद हुआ है।

क्या है महादेव एप?

महादेव एप पोकर, कार्ड गेम्स, चांस गेम्स, क्रिकेट, बैडमिंटन, टेनिस और फुटबॉल जैसे विभिन्न लाइव गेम्स में अवैध सट्टेबाजी के लिए ऑनलाइन प्लेटफार्म है। इस ऐप के खिलाफ छत्तीसगढ़, आंध्र प्रदेश और कुछ अन्य राज्यों की पुलिस द्वारा मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया गया है।

विदेश तक नेटवर्क

दर्ज की गई कई एफआईआर के आधार पर छत्तीसगढ़ के भिलाई के रहने वाले सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल को महादेव ऑनलाइन बुक का मुख्य प्रमोटर माना जाता है और वे इसे दुबई से संचालित कर रहे हैं। ऐसा माना जाता है कि इसका नेटवर्क भारत से बाहर तक है। यह नेपाल, बांग्लादेश समेत कई अन्य देशों में फैला हुआ है।

.