For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

AIIMS जोधपुर में भर्ती शुरू, इन 303 पदों पर कर सकते हैं आवेदन

सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे मेडिकल क्षेत्र से जुड़े युवाओं के लिए खुशखबरी है। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) जोधपुर में 303 पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू की गई है।
10:33 AM Jun 28, 2023 IST | BHUP SINGH
aiims जोधपुर में भर्ती शुरू  इन 303 पदों पर कर सकते हैं आवेदन

जयपुर। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे मेडिकल क्षेत्र से जुड़े युवाओं के लिए खुशखबरी है। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) जोधपुर में 303 पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू की गई है। इन विभिन्न पदों के लिए एम्स जोधपुर की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए आवेदन किया जा सकता है। इन मुख्य पदों पर होगी भर्ती हॉस्पीटल अटेंडेंट ग्रेड III - 106 पद के लिए मेट्रीकुलेशन के साथ हाॅस्पीटल सर्विसेस कोर्स में सर्टिफिकेट और संबंधित काम का अनुभव भी जरूरी है। इसमें आयु सीमा 18 से 30 मांगी गई है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-MBBS किए बिना भी ‘डॉक्टर साब’ बनकर बनाएं शानदार कॅरियर

फर्मासिस्ट ग्रेड-II- 27 पद- इन पदों के लिए 21 से 27 साल के उम्मीदवार आवेदन कर पाएंगे। इसके लिए योग्यता डिप्लोमा इन फार्मेसी के साथ ही अनुभव भी जरूरी है। जूनियर मेडिकल रिकाॅर्ड ऑफिसर- 5 पद--इसके लिए 21 से 35 साल तक के लोग आवेदन कर सकते हैं। योग्यता बीएससी मेडिकल रिकाॅर्ड या 10+2 (साइंस) के साथ 6 माह का मेडिकल रिकाॅर्ड में डिप्लोमा या सर्टिफिकेट कोर्स। दो साल का अनुभव भी जरूरी।

यह खबर भी पढ़ें:-इनिशिएटिव : 9 लाख स्टूडेंट्स को आज से मिलेगी ‘भविष्य की राह’

सेनेटरी इंस्पेक्टर ग्रेड-II -18 पद--सेनेटरी इंस्पेक्टर के 18 पदों के लिए 18 से 35 साल आयुसीमा। 12वीं के साथ हेल्थ सेनेटरी इंस्पेक्टर कोर्स (1 साल) होना चाहिए।

.