होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Dunki First Review Out : Shahrukh Khan लगाएंगे हैट्रिक, पठान, जवान के बाद ये मूवी होगी सुपरहिट

06:28 PM Oct 28, 2023 IST | Mukesh Kumar

Dunki First Review Out : सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की आगामी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डंकी' (Dunki) का पहला रिव्यू सामने आ गया है। बता दें कि डंकी को बॉक्स ऑफिस पर आने में लगभग 2 महीने का वक्त है, लेकिन फिल्म पूरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर आने के लिए तैयार है। वहीं अभिनेता बोमन ईरानी ने फिल्म का शुरुआती भाग देख लिया है तो उन्होंने फिल्म को शाहरुख खान की तीसरी ब्लॉकबास्टर मूवी बताया है। उन्होंने इस मूवी को बहुत अच्छा रिव्यू दिया है और साथ ही में फिल्म के बारे में…

यह खबर भी पढ़ें:-5 साल बाद रणवीर-दीपिका की शादी का वीडियो वायरल, अभिनेता ने बड़े राज से उठाया पर्दा

बोमन ईरानी ने बताई डंकी की कहानी
बॉलीवुड अभिनेता ने बताया है कि उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' देख ली है। उन्होंने कहा है कि पठान, जवान की तरह ही डंकी भी हिट होगी। बता दें कि हाल ही में बोमन ईरानी मुंबई में नए Cintaa कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन करने पहुंचे थे। उन्होंने वहां पर अपनी आगामी फिल्म 'डंकी' को लेकर अपनी बात रखी है।

डंकी का रिव्यू सुनकर फैंस हुए उत्साहित
किंग खान के फैंस डंकी का रिव्यू सुनकर काफी खुश हो गए है, फैंस इस मूवी का ब्रेसबी से इंतजार कर रहे हैं, बोमन इरानी ने बताया है कि डंकी की कहानी बहुत अलग है। राजकुमार हिरानी की फिल्म कितनी एंटरटेनिंग होती है उतनी यह उन सभी से ज्यादा एंटरटनिंग है।

22 दिसंबर 2023 को यह ब्लॉकबास्टर मूवी देश और दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस मूवी में शाहरुख खान, तापसी पन्नू और बोमन ईरानी हैं। बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट की मानें तो इसी दिन साउथ सुपरस्टार प्रभास की सालार भी रिलीज हो रही है। दोनो फिल्मों में जबरदस्त क्लैश देखने को मिल सकता है।

Next Article