For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

शाहरुख खान की 'Dunki' नया गाना ‘निकले थे कभी हम घर से’ आउट

शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' का नया गाना हुआ रिलीज। किंग खान ने खूबसूरत कैप्शन के साथ शेयर किया गाना उनके फैंस को काभी पसंद आ रहा है।
04:18 PM Dec 01, 2023 IST | BHUP SINGH
शाहरुख खान की  dunki  नया गाना ‘निकले थे कभी हम घर से’ आउट

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इस साल अब तक एक के बाद एक 'पठान' और 'जवान' जैसी दो ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके हैं। उनके ना केवल भारत में है बल्कि दुनियाभर में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वे अपनी दमदार एक्टि से हर किसी का दिल जीत लेते हैं। इसका अंदाजा आप उनके सोशल मीडिया हैंडल से लगा सकते हैं। हाल ही शाहरुख ने अपनी आने वाली फिल्म 'डंकी' का एक गाना शेयर किया है। ये गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया है। बता दें कि उन्होंने इस गाने को एक अलग अंदाज में पेश किया है। तो आइए देखते हैं 'डंकी' का धमाकेदार गाने।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-प्रणव बग्गा की दुल्हन बनीं Malvika Raaj, गोवा में लिए सात फेरे, देखें तस्वीरें

शाहरुख ने लिखा दिल छू लेने वाला कैप्शन

किंग खान ने अपने गाने को शेयर करते हुए लिखा कि आज ऐसे ही दिल में आया ये गाना तो आपके साथ शेयर कर रहा हूं। राजू और सोनू नाम से ही लगते हैं अपने ही कोई होंगे। और ये गाना जो दोनों ने बनाया है, ये भी अपनों का है। अपने घर वालों का है अपनी मिट्टी का है… अपने देश की बाहों में सुकून मिलने का है। हम सब कभी ना कभी अपने घर से… गांव से… शहर से… दूर निकल जाते हैं, जिंदगी बनाने के लिए. लेकिन दिल हमारा अपने घरों में ही रहता है… देश में ही रहता है।'

यह खबर भी पढ़ें:-खत्म होगा इंतजार, ‘तारक मेहता…’ में वापसी करेंगी दयाबेन! वेलकम के लिए खुशी से झूम उठे जेठालाल

21 दिसंबर को रिलीज होगी डंकी

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है। यह इस साल रिलीज होने वाली तीसरी फिल्म है। इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू भी स्क्रीन शेयर कर रही हैं। शाहरुख के फैंस को डंकी का बेसब्री से इंतजार है। देखना दिलचस्प होगा कि ये भी पठान और जवान की तरह बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखा पाएगी या नहीं!

.