होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

प्रभास की 'सालार' रिलीज होते ही शाहरुख की 'डंकी' हुई फुस्स, जानें दूसरे दिन की कमाई

Dunki Box Office Collection Day 2: साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'सालार' के रिलीज होते ही शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' की दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर हवा निकल गई है।
10:21 AM Dec 23, 2023 IST | BHUP SINGH

Dunki Box Office Collection Day 2: साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'सालार' के रिलीज होते ही दूसरे दिन शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिर पड़ी है। 21 दिसंबर को रिलीज हुई डंकी ने 29.20 करोड़ रुपए की कमाई के साथ ओपनिंग की। पहले दिन राजकुमार हिरानी की फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। लेकिन दूसरे दिन ही कमाई के मामले में फुस्स हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डंकी ने दूसरे दिन यानी शुक्रवार को 20 करोड़ रुपए की कमाई की। डंकी ने अभी तक दो दिनों में सभी भाषाओं से 49.20 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। हालांकि आने वाले दिनों में इसकी कमाई में इजाफा होगा।

यह खबर भी पढ़ें:-प्रभास की ‘सालार’ ने पहले ही दिन तोड़ दिया शाहरुख की ‘जवान’ का रिकॉर्ड, जानें ओपिनंग डे का कलेक्शन

शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने पोस्टर साझा किया। पोस्टर पर लिखा था, 'दुनिया भर में प्यार की जीत।' दुनिया भर में 58 करोड़।' कैप्शन में हिंदी में लिखा है, श्लंबी दूरी से आए हैं… अब लगता है कि हम आपके प्यार के साथ बहुत दूर तक जाएंगे… #Dunki देखें-अभी सिनेमाघरों में!' डंकी शाहरुख पिछली दो 2023 रिलीज, पठान और जवान द्वारा बनाए गए शुरुआती दिन के रिकॉर्ड को नहीं तोड़ पाई। हालांकि, मेकर्स को उम्मीद थी कि डंकी जवान और पठान का रिकॉर्ड तोड़ देगी।

शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' में हरदयाल 'हार्डी' सिंह ढिल्लों के रूप में दिखे है। फिल्म में आपको कॉमेडी, रोमांस के साथ-साथ इमोशन से भरी कहानी देखने को मिलेगी। 'डंकी' में शाहरुख और तापसी पन्नू पहली बार साथ काम का रहे हैं। तापसी का नाम मनु है और वो किंग खान की गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही है। डंकी में आपको शाहरुख के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर नजर आएंगे। इसमें विक्की और बोहन का कैमियो रोल है।

यह खबर भी पढ़ें:-Dunki Box Office Collection Day 1: शाहरुख की ‘डंकी’ की दमदार ओपनिंग, पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई

शाहरुख की डंकी 22 को रिलीज हुई और इसके एक दिन बाद 22 दिसंबर को साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'सालार' रिलीज हुई थी। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिएक्शन मिल रहा है। मीडिया के अनुसार, प्रशंसकों और समीक्षकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। प्रभास फिल्म पहले दिन 95 करोड़ रुपए कर सकती है।

Next Article