होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

डूंगरपुर में हादसों का शुक्रवार... ट्रक ने 3 लोगों को कुचला, ड्रिलिंग मशीन से टकराने पर एक की मौत

04:16 PM Jun 23, 2023 IST | Sanjay Raiswal

डूंगरपुर। राजस्थान के डूंगरपुर में शुक्रवार को अलग-अलग 2 सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई है। पहला हादसा धम्बोला थाना क्षेत्र के सरथुना गांव में हुआ। जहां एक ट्रक ने तीन बाइक सवारों को कुचल दिया। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरा हादसा डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र में हुआ। यहां तेज रफ्तार बाइक बोरवेल ड्रिलिंग मशीन से टकरा गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं एक गंभीर घायल हो गया। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली।

ट्रक ने बाइक सवार 3 लोगों की कुचला…

जानकारी के अनुसार, पहला हादसा शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे हुआ। गुजरात सीमा पर स्थित धम्बोला थाना क्षेत्र के सरथुना पुलिस चौकी के पास यह हादसा हुआ। गुजरात सीमा की ओर से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर सवार तीन युवाओं की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद डंपर चालक वाहन को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर धंबोला थानाधिकारी राकेश कटारा, चौरासी थानाधिकारी अमृत लाल मीणा और चौकी प्रभारी विद्याशंकर पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि तीनों मृतक गुजरात के निवासी हैं।
मृतकों की जेब से मिले मोबाइल के आधार पर उनके शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे है। पुलिस ने मृतकों के शवों को सीमलवाड़ा मोर्चरी में रखवाया है। वहीं पुलिस ने ट्रक को जब्त कर ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।

बोरवेल ड्रिलिंग मशीन से टकराई बाइक, एक की मौत

वहीं दूसरा हादसा डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र हुआ। एक तेज रफ्तार बाइक बोरवेल ड्रिलिंग मशीन से पीछे से टकरा गई। हादसे में बाइक पर बैठे एक युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। पुलिस ने बोरवेल ड्रिलिंग मशीन और बाइक को जब्त कर लिया है।

थानाधिकारी अमृतलाल ने बताया कि मेरोप निवासी आशीष (20) पुत्र रामचंद्र डेंडोर और उसका साथी गडिया भादर निवासी महिपाल (20) पुत्र जीवनलाल कटारा दोनों ही बाइक पर सवार होकर डूंगरपुर से अपने गांव की ओर जा रहे थे। इसी दौरान पोहरी पटेलान के पास मोड़ पर आगे चल रही एक बोरवेल ड्रिलिंग गाड़ी को ओवरटेक करते समय बाइक पीछे से टकरा गई। टक्कर के बाद बाइक के परखच्चे उड़ गए। हादसे में आशीष की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं महिपाल के सिर, हाथ-पैर और शरीर पर कई जगह गंभीर चोटें आई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। बोरवेल ड्रिलिंग मशीन का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। लोगों की सूचना पर पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और दोनों को डूंगरपुर अस्पताल पहुंचाया। गंभीर घायल महिपाल को इलाज के लिए भर्ती कर लिया, जबकि शव को मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने बोरवेल ड्रिलिंग मशीन और बाइक को जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

(इनपुट-गुणवंत कलाल)

Next Article