For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

डूंगरपुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने क्रूजर को मारी टक्कर, हादसे में 7 लोगों की मौत, कई घायल

03:39 PM Oct 15, 2023 IST | Sanjay Raiswal
डूंगरपुर में भीषण सड़क हादसा  ट्रक ने क्रूजर को मारी टक्कर  हादसे में 7 लोगों की मौत  कई घायल

डूंगरपुर। राजस्थान के डूंगरपुर में रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार ट्रक ने सवारियों से भरी क्रूजर गाड़ी को टक्कर मार दी। हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई। हादसे में कई लोगों के घायल होने की सूचना है। यह हादसा रतनपुर बॉर्डर पुलिस चौकी के सामने हुआ। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई।

Advertisement

शोर सुनकर स्थनीय लोग और राहगीर मदद के लिए घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही सदर और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया।

जानकारी के अनुसार, यह हादसा रविवार दोपहर करीब 2.30 बजे बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 48 पर रतनपुर बॉर्डर के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि ट्रक के ब्रेक फेल होने के चलते यह हादसा हुआ है। टक्कर के बाद सवारियों से भरी क्रूजर गाड़ी पलट गई।

हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 10 लोग घायल हो गए हैं। टक्कर के बाद हाईवे पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने घायलों को बाहर निकाला। पुलिस ने लोगों की मदद से शवों और घायलों को एंबुलेंस के जरिए डूंगरपुर अस्पताल पहुंचाया। हादसे की सूचना मिलते ही अस्पताल में डॉक्टरों की टीम तैनात की गई, जो घायलों को अस्पताल में भर्ती कर इलाज कर रही है।

(इनपुट-तरूण शर्मा)

.