For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Dumka Murder Case : मृतका अंकिता को रिपोर्ट में बताया बालिग, तो आरोपी के साथ मृतका की सेल्फी वायरल

11:38 AM Aug 31, 2022 IST | Jyoti sharma
dumka murder case   मृतका अंकिता को रिपोर्ट में बताया बालिग  तो आरोपी के साथ मृतका की सेल्फी वायरल

Jharkhand : झारखंड के दुमका में हुई नाबालिग की जिंदा जलाकर हत्या के मामले में अब मृतका की उम्र पर रार छिड़ गई है। पुलिस थाने में दर्ज रिपोर्ट में मृतका को 19 साल का बताया गया है। जबकि परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी 15 साल की है। रिपोर्ट दर्ज कराने में शायद अधिकारियों ने ठीक से सुन नहीं पाई होगी।

Advertisement

मृतका के पिता का कहना है कि पुलिस ने बाद में बेटी की उम्र (Dumka Murder Case) की जांच के लिए आधार कार्ड और अन्य दस्तावेज मंगाए थे। जिन्हें वो कोर्ट में पेश करेंगे। पुलिस और प्रशासन पूरी मदद कर रहा है। हम पर किसी तरह का कोई दबाव नहीं है। हमें किसी ने कोई धमकी नहीं दी है।

वहीं दूसरी तरफ इस हत्या मामले में झारखंड बाल कल्याण समिति ने SP को इस मामले में POCSO एक्ट के तहत कार्रवाई करने की सिफारिश की है। समिति ने पाया कि मृतका की उम्र 15 साल है। दुमका जनसंपर्क कार्यालय में बताया गया कि पुलिस ने अपने पहले दर्ज बयान में मृतका की उम्र 19 साल बताई है।

मृतका अंकिता के साथ आरोपी शाहरूख की सेल्फी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इनमें से कई फोटो में अंकिता और शाहरूख एक कार में भी बैठे दिखाई दिए हैं। और एक में वे दोनों किसी पिकनिक स्पॉट पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। इन फोटो के देखकर ऐसा लगता है कि दोनों में काफी अच्छी दोस्ती रही होगी। लेकिन फोटो को लेकर मृतका के परिजनों ने कहा कि फोटो एडिट की हुई है, छेड़छाड़ की गई है।

ये था पूरा मामला

बता दें कि 23 जुलाई को 17 वर्षीय किशोरी अपने घर में सो रही थी। तभी एक तरफा प्यार में पागल शाहरूख ने किशोरी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी दी, चीख पुकार सुन कर घरवाले जागे और जल रही लड़की को बचाने का प्रयास किया लेकिन तब तक किशोरी काफी हद तक जल चुकी थी। वहीं आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया था। घर वाले किशोरी को दुमका के अस्पताल ले गए, लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे रिम्स रेफर कर दिया था। यहां पर इलाज के दौरान आखिरकार बीती देर रात लड़की ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें- अंबानी का ऐलान, दिवाली तक दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई में शुरू होगा Jio 5G

.