For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Dumka Murder Case : आदिवासी नाबालिग का महीनों तक किया रेप, गर्भवती होने पर हत्या कर शव पेड़ से लटकाया

11:56 AM Sep 04, 2022 IST | Jyoti sharma
dumka murder case   आदिवासी नाबालिग का महीनों तक किया रेप  गर्भवती होने पर हत्या कर शव पेड़ से लटकाया

Dumka Murder Case : झारखंड में जब से अंकिता हत्याकांड हुआ है तब से लेकर अब तक इन 3 हफ्तों में महिलाओं और लड़कियों के खिलाफ अपराधों का आंकड़ा 5 को पार कर गया है। इन मामलों का अभी ठीक से जांच शुरू भी नहीं हुई थी कि अब दुमका में ही एक आदिवासी नाबालिग का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला। जानकारी के मुताबिक नाबालिग 5 महिने की गर्भवती थी। मृतका जिले के आसनबनी गांव के कोचियाडांगल की रहने वाली थी, वह दुमका के जामा मस्जिद स्थित अपनी मौसी के घर पर काम करती थी।

Advertisement

अरमान नामक आरोपी ने प्रेम जाल मं फंसा कर किया घिनौना कृत्य

इस मामले में (Dumka Murder Case) आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। डीआईजी सुदर्शन मंडल ने जानकारी दते हुए बताया है कि मृतक पीड़िता जब अपनी मौसी के घर पर काम करती ती थी तभी एक अरमान नाम के युवक ने उसे अपने प्रेम जाल मे फंसा लिया। उसके बाद वह उसका लगातार रेप करता रहा, जब उसे पता चला कि लड़की 5 महीने की गर्भवती हो गई है तो उसकी हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया। डीजीपी ने बताया कि आरोपी को POCSO एक्ट, SC-ST एक्ट, धारा 376 और 302 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

सीएम सोरेन ने कहा आरोपी को मिलेगी कड़ी से कड़ी सजा

दुमका में हुई इस विभत्स घटना को लेकर झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजी दिलाई जाएगी। इस घटना से बेहद दुखी हूं, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस घटना से बेहद दुखी हूं। दुमका पुलिस को न्याय सुनिश्चित करने के लिए सख्ती से निर्देश दिया है कि वे इस मामले में कठोर कानूनी कदम उठाएं। परमात्मा दिवंगत बेटी की आत्मा को शांति प्रदान करे और शोकाकुल परिवार को इस परिस्थिति से लड़ने की शक्ति दे।

यह भी पढ़ें- बेहद खौफनाक है मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, रूह कंपा देने वाले हुए खुलासे

.