होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

कॉकरोच के डर से लड़की ने छोड़ी लाखों की जॉब... हो गई बेरोजगार

चीन की एक युवती ने कॉकरोचों के डर से अपनी लाखों की जॉब छोड़ दी। अब यह लड़की कुछ समय से बेरोजगार है।
11:01 AM Jul 21, 2023 IST | BHUP SINGH

बीजिंग। चीन की एक युवती ने कॉकरोचों के डर से अपनी लाखों की जॉब छोड़ दी। अब यह लड़की कुछ समय से बेरोजगार है। सोशल मीडिया पर इस लड़की ने दावा किया है कि उसने अपनी जिंदगी में इतने विशाल और उड़ने वाले कॉकरोच नहीं देखे। चीन में इस लड़की की कहानी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

यह खबर भी पढ़ें:-क्या एक ही रास्ते पर 2 ग्रह? स्पेस में अनोखी जोड़ी की एक ही ऑर्बिट, वैज्ञानिकों ने की दुर्लभ खोज

रिपोर्ट के मुताबिक लड़की ने दक्षिणी चीन में “विशाल उड़नेवाले” कॉकरोचों से बचने के लिए अपनी नौकरी छोड़ दी। इस महिला ने 14 जुलाई को सोशल मीडिया पर अपनी कहानी लोगों के साथ शेयर भी की है। इसने बताया कि वह इतनी डर गई कि उसे मजबूरी में ऐसा कदम उठाना पड़ा। 

जियाओमिन नाम की यह लड़की कंपनी में वीडियो एडिटर और ग्राफिक डिजाइनर के तौर पर काम कर रही थी। लड़की ने खुलासा किया कि तीन साल पहले दक्षिणी चीन के गुआंग्डोंग प्रांत की राजधानी में ट्रांसफर होने तक उसने कभी कॉकरोच नहीं देखेथे। यहां कंपनी में देखे तो डर लगा।

यह खबर भी पढ़ें:-नए शोध में बताई संभावना, क्या एलियन खोज सकते हैं हमको!

वह बताती है कि “कमरे को साफ रखने से भी काम नहीं चलता, दरारें और खिड़कियां सील करने से भी काम नहीं चलता और सभी प्रकार के कीटनाशक बेकार हैं।” लड़की आगे लिखती है कि मैं ‘कॉकरोच’ शब्द टाइप करने से भी घबरा रही हूं, क्योंकि इससे कीट का इमोजी बन जाता है। मैं इमोजी देखकर ही डर जाती हूं।

Next Article