For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'मैं तेरा बाप हूं…काल हूं…' बांसवाड़ा में युवक ने शिक्षिका को जूतों से पीटा, चीखती-चिल्लाती रही महिला

03:24 PM Dec 19, 2023 IST | Sanjay Raiswal
 मैं तेरा बाप हूं…काल हूं…  बांसवाड़ा में युवक ने शिक्षिका को जूतों से पीटा  चीखती चिल्लाती रही महिला

बांसवाड़ा। राजस्थान के बांसवाड़ा में एक सरकारी स्कूल की महिला टीचर से मारपीट करने का मामला सामने आया है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें जिसमें युवक बहस के बाद जूता लेकर मारपीट करते हुए स्वयं को शिक्षिका का काल बता रहा है। वीडियो में शिक्षका बदहवास होकर चिल्लाती सुनाई पड़ रही है।

Advertisement

मारपीट की घटना के बाद महिला टीचर कल्पना यादव ने गारिया के तेजपाल मईड़ा के खिलाफ मारपीट करने और राजकार्य में बाधा डालने की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को पकड़कर जांच शुरू कर दी है। यह घटना बांसवाड़ा के सदर थाना क्षेत्र के विडियापाड़ा गांव के सरकारी स्कूल की है।

त्रिपुरा कॉलोनी ठीकरिया की निवासी महिला टीचर कल्पना यादव ने बताया कि वह वीरियापाड़ा स्कूल में बच्चों को पढ़ा रही थी। दोपहर करीब 2 बजे एक तेजपाल मईड़ा नाम का युवक शराब के नशे में स्कूल में आया। तेजपाल ने महिला टीचर से कहा कि स्कूल में झंडा क्यों नहीं लगाने की जिद करने लगा। इसके बाद वह कुर्सी पर बैठ गया और मारपीट की धमकी दी। टीचर ने जब तेजपाल को बाहर जाने को कहा तो उसने जूता निकालकर उससे मारपीट शुरू कर दी।

महिला टीचर ने बनाया वीडियो…

टीचर कल्पना यादव ने बताया कि वह उसका मोबाइल से वीडियो बनाने लगी। इस पर युवक उसके पास आया और जूता निकालकर मारने लगा। मारपीट का वीडियो और आवाज मोबाइल में रिकार्ड हो गई। चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग और स्टाफ एकत्रित हो गया। लोगों के आने पर तेजपाल मईड़ा वहां भाग गया। महिला टीचर का एमजी हॉस्पिटल में इलाज करवाया गया।

शराब के नशे में युवक ने बीस से अधिक बार किया वार…

आरोपी युवक ने शिक्षिका पर जूते से एक के बाद एक बार किए। मारपीट के पहले से ही शिक्षिका के हाथ में मोबाइल था, जिससे वह आरोपी ही हरकतों का बीडियो बन रही थी। इसमें आरोपी गुस्से से चिल्लाता और जूता निकालता स्पष्ट दिख रहा है। इसके बाद वह शिक्षिका की ओर बढ़ता है और जूते से वार करना शुरू कर देता है। मारपीट से बचाव के प्रयास में मोबाइल का वीडियो ऑन रहता है, लेकिन उसका डॉयरेक्शन बिगड़ गया। इस कारण वीडियो ठीक से नहीं बना, लेकिन शिक्षिका के रोने व चिल्लाने के साथ ही आरोपी की आवाज रिकार्ड हुई। इसमें वह अपने को 'बापों का बाप' चताते हुए मारपीट कर रहा है। यहां शिक्षिका के बचाव व आवाज से अंदाजा लगाया जा सकता है कि आरोपी ने शिक्षिका पर 20 से अधिक बार जूता चलाया।

शराब के नशे में पहुंचा स्कूल…

सदर थानाधिकारी दिलीप सिंह चरण ने बताया कि महिला टीचर की रिपोर्ट पर मारपीट और राजकार्य में बाधा का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। लीमथान चौकी जाप्ता ने आरोपी युवक की पहचान कर पकड़ लिया है। थानाधिकारी ने बताया कि युवक से पूछताछ में सामने आया कि गारिया गांव का रहने वाला युवक तेजपाल मईड़ा विडियापाड़ा गांव में किसी सामाजिक कार्यक्रम में आया था। शराब के नशे में घूमते-घूमते स्कूल में घुस गया। टीचर ने वीडियो बनाया तो मारपीट की।

.