For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

लालसोट SDM के ड्राइवर ने लगाया फंदा, खुदकुशी के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

लालसोट एसडीएम बृजेन्द्र मीना के ड्राइवर ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।
10:35 AM Mar 01, 2023 IST | Anil Prajapat
लालसोट sdm के ड्राइवर ने लगाया फंदा  खुदकुशी के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

दौसा। लालसोट एसडीएम बृजेन्द्र मीना के ड्राइवर ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस और SDM बृजेन्द्र मीना मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भिजवाया। वहीं, पुलिस मौका मुआयना करने में जुटी हुई है। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। ऐसे में पुलिस अब खुदकुशी के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक मृतक मुकेश मीना मंडी रेस्ट हाउस में रहता था और लालसोट SDM कार्यालय में ड्राइवर के पद पर लगा हुआ था। जिसका शव बीती रात्रि को फंदे पर झूलता मिला। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से नीचे उतारा। इसके बाद शव सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और परिजनों को इस बारे में सूचना दी गई। इधर, ड्राइवर की सुसाइड की खबर सुनते ही लालसोट SDM बृजेन्द्र मीना भी मंडी रेस्ट हाउस पहुंचे। जहां पर ड्राइवर का शव मकान के कमरे में मिला था।

इधर, सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए। ड्राइवर की मौत के बाद अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल, पुलिस खुदकुशी के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

ये खबर भी पढ़ें:- मुहाना थाना इलाके में बढ़ी लूट की वारदात

.