For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'मुझे इस्तीफा देने की जरूरत नहीं', दौसा सीट बीजेपी जीत रही है, जानें CM शर्मा ने क्या कहा?

राजस्थान में बीजेपी कितने सीटें जीत पाएगी इसकी चर्चा तेज हो गई है। राजस्थान के लोकसभा सीट की हर चौपाल पर आंकलन इसी बात को लेकर हो रहा है।
02:16 PM May 16, 2024 IST | BHUP SINGH
 मुझे इस्तीफा देने की जरूरत नहीं   दौसा सीट बीजेपी जीत रही है  जानें cm शर्मा ने क्या कहा

जयपुर। राजस्थान में लोकसभा चुनाव की वोटिंग 19 और 26 अप्रैल को हुई। जबकि चुनाव के नतीजे 4 जून को आने हैं। चुनाव तारीख और रिजल्ट की तारीख में लंबा अंतर होने के चलते हर लोकसभा क्षेत्र में हर चौपाल पर आंकलन इसी को लेकर हो रहा है कि कौन जीतेगा और कौन हारेगा।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर में 11 जगहों पर इनकम टैक्स की छापेमारी, ARL ग्रुप समेत कई स्थानों पर रेड जारी

फलोदी सट्टा बाजार भी (Phalodi Satta Bazar) हर दिन कांग्रेस और बीजेपी को सीटों को लेकर नए-नए खुलासे कर रहा है। हर दिन सीटों को लेकर भाव बदल रहे हैं। वहीं मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) ने कह दिया कि एक सीट से ज्यादा नुकसान नहीं होगा।

बाकी पार्टियों की सर्वे रिपोर्ट में जा रहा है कि बीजेपी को राजस्थान में ज्यादा से ज्यादा 2-3 सीटों का नुकसान हो सकता है। अब दावा किया जा रहा है कि सीएम के खिलाफ डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने मोर्चा खोल दिया है। डॉ. किरोड़ी लाल के लिखे एक पत्र की काफी चर्चा हो रही है।

अब तक कैबिनेट मंत्री कह रहे थे कि कन्हैयालाल मीणा दौसा से हारे तो इस्तीफा दे देंगे। लेकिन अब कह रहे हैं कि मुझे इसकी जरूरत नहीं होगी क्योंकि दौसा सीट बीजेपी जीत रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-UEI रहे पूर्व सैनिकों को शिक्षक बनाने की तैयारी, शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने दिए संकेत

.