होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

अस्पताल में सोए बच्चे को कुत्तों द्वारा नोंचने का मामला : पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे सांसद देवजी एम पटेल

06:46 PM Mar 01, 2023 IST | Jyoti sharma

सिरोही के सरकारी अस्पताल में एक महीने के नवजात बच्चे को कुत्तों द्वारा नोंचने के मामले को लेकर आज जालौर सिरोही सांसद देवजी एम पटेल अस्पताल पहुंचे। उन्होंने यहां पर पीड़ित परिवार से मुलाकात की और पूरा घटनाक्रम जाना। सांसद ने परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया और अपनी संवेदनाएं भी जताई।

बीमार पिता ने रो-रोकर बताया पूरा घटनाक्रम

मृतक बच्चे के पिता और बीमार महेन्द्र मीणा के स्वास्थ्य की जानकारी भी संसद ने ली उन्होंने इस घटना पर जताया दुःख जताया। मृतक बच्चे के पिता ने रो-रोकर पूरी घटना सांसद देवजी एम पटेल को बताई। इस दौरान सांसद ने बच्चे के पिता को ढांढस बंधाया और हर संभव मदद का भरोसा भी जताया। इसके बाद सांसद देवजी एम पटेल ने इस पूरी वारदात को एक खौफनाक घटना बताई और इसका सबसे बड़ा जिम्मेदार अस्पताल प्रशासन को करार दिया।

आवारा कुत्तों को नियंत्रण में रखने के नगर परिषद ने क्या कदम उठाया

उन्होंने कहा कि यह घटना जितनी दुखद है उतनी ही खौफनाक भी है अस्पताल की लापरवाही ने एक छोटे से बच्चे की जान ले ली, उन्होंने कहा कि इस मामले में जितना अस्पताल प्रशासन जिम्मेदार है उतना ही नगर परिषद प्रशासन भी, वह अपनी जिम्मेदारी से मुंह नहीं मोड़ सकता। शहर में घूमने वाले आवारा कुत्तों पर कैसे लगाम लगाई जाए इसके बारे में शायद उन्होंने आज तक कुछ नहीं किया।

बता दें कि इस मामले को सिरोही विधायक संयम लोढ़ा ने भी विधानसभा में उठाया था और अस्पताल की लापरवाही पर कार्रवाई करने की मांग की थी, वहीं आज अस्पताल के नर्सिंग कर्मी धरने पर बैठ गए। कलेक्टर के आदेश पर लापरवाही बरतने के आरोप में एक नर्सिंग कर्मी को बर्खास्त कर दिया गया था, जिसकी बहाली की मांग को लेकर यह नर्सिंग करने धरने पर बैठ गए।

Next Article