For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

भूलकर भी सुबह उठते ही ना करें ये काम, वरना नाराज हो जाएंगी मां लक्ष्मी

08:10 PM Jun 12, 2023 IST | Mukesh Kumar
भूलकर भी सुबह उठते ही ना करें ये काम  वरना नाराज हो जाएंगी मां लक्ष्मी

हर व्यक्ति को अच्छी जिंदगी जीने के लिए सुख शांति के साथ-साथ धन दौलत होनी बहुत जरूरी है। यदि आप भी अपना जीवन अच्छे तरीके से जीना चाहते हैं, तो सुबह उठकर कुछ गलतियां करने से बचे। लेकिन कई बार जाने-अनजाने में व्यक्ति कुछ ऐसी गलतियां कर बैठता है, जिसकी वजह से मां लक्ष्मी नाराज हो जाती है और आपको गरीबी में जिंदगी काटनी पड़ती है। आइए जानतें हैं कुछ ऐसे ही वास्तु टिप्स जो हर किसी को अपनाने चाहिए।

Advertisement

भूलकर भी सुबह-सुबह नहीं करें ये काम

(1) कुछ ऐसे आदतें होती है जो सुबह-सुबह उठते ही नहीं करनी चाहिए, जो वास्तु शास्त्र में अशुभ मानी जाती हैं। इन्हें करने से जातक को अपना जीवन गरीबी में काटना पड़ता है।

(2) सुबह भूलकर भी देरी तक ना सोएं। देर तक सोना द्ररिद्रता को बुलावा देता है इससे तमाम तरह की बीमारियां जकड़ लेती हैं। साथ ही यह आदत मां लक्ष्मी को सबसे ज्यादा नाराज करती है।

(3) सुबह उठते ही जूठे बर्तन ना देखें। गंदे या जूठे बर्तन देखना अपने दुर्भाग्य को खुद न्योता देना है। ऐसे जातक कितनी भी मेहनत करें, उन्हें बाधाओं का सामना करना पड़ता है और वो समय के साथ गरीब होते जाते हैं। इसलिए वास्तु शास्त्र में कहा गया है कि रात में ही बर्तन और किचन साफ करके सोएं। कभी भी रात को किचन गंदा ना छोड़ें। ऐसा करने से मां अन्नपूर्णा और मां लक्ष्मी को नाराज करता है। जिसकी वजह से घर में पैसा नहीं टिकता है।

(4) सुबह उठते ही किसी को अपशब्द नही कहें। ऐसा करने से आपका पूरा दिन नकारात्मक गुजरेगा। जिससे आपको कामों में सफलता नहीं मिलेगी। सुबह जागते ही सबसे पहले भगवान का नाम लें और भगवान को धन्यवाद दें, साथ ही उनसे प्रार्थना करें कि वे हर समय आपका साथ दें।

.