For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जानलेवा हमले के बाद दिव्या मदेरणा को 2 महीने के लिए मिली Y-कैटेगरी की सुरक्षा

10:39 PM Apr 19, 2023 IST | Jyoti sharma
जानलेवा हमले के बाद दिव्या मदेरणा को 2 महीने के लिए मिली y कैटेगरी की सुरक्षा

जोधपुर। ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा पर हुए जानलेवा हमले के बाद सरकार ने उन्हें Y-कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान की है। उपमहानिरीक्षक पुलिस ने दिव्या मदेरणा की सुरक्षा के लिए आदेश जारी कर दिए हैं। दिव्या मदेरणा की सुरक्षा की मियाद अगले 2 महीने तक रहेगी। बता दें कि आज ही दिव्या मदेरणा ने इस सुरक्षा को लेकर डीजीपी उमेश मिश्रा से आज मुलाकात की थी जिसके बाद ही यह आदेश जारी हुए हैं।

Advertisement

पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ के समर्थकों ने किया था हमला

बता दें कि भोपालगढ़ कोऑपरेटिव मार्केटिंग सोसायटी के चुनाव में मदेरणा गुट की जीत के बाद पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ और दिव्या मदेरणा के समर्थकों में जोरदार हंगामा हो गया था। यहां तक कि बद्रीराम जाखड़ के समर्थकों ने दिव्या मदेरणा की गाड़ी पर जानलेवा हमला किया था। जिसमें दिव्या मदेरणा बाल-बाल बचीं थीं। इस घटना की निंदा कांग्रेस हाईकमान से लेकर सचिन पायलट ने की थी। प्रदेश के पूर्व प्रभारी अजय माकन ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग तक कर डाली थी।

सरकार से कराया था अवगत

इसके बाद दिव्या मदेरणा ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार को खुद पर हुए हमले की घटना से अवगत कराते हुए सुरक्षा की मांग की थी। इसके बाद आज जोधपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक के नाम जारी उपमहानिरीक्षक पुलिस के सुरक्षा आदेश दिव्या मदेरणा की सुरक्षा के लिए आदेश जारी कर दिए हैं। जिसमें उन्हें 2 महीने तक वाई श्रेणी की सुरक्षा दी जाएगी।

दिव्या मदेरणा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बद्रीराम जाखड़ के उन्हें धमकाते हुए वीडियो भी जारी किए थे, जिसमें बद्रीराम जाखड़ पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में दिव्या मदेरणा को खुलेआम जान से मारने की धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं। जिसका संज्ञान लेते हुए सरकार ने दिव्या मदेरणा की सुरक्षा को लेकर यह कदम उठाया।

.