For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जिला कलेक्टर ने रात्रि चौपाल के माध्यम से सुनी समस्याएं, समाधान के आदेश जारी, ग्रामीणों ने रखी PHC में डॉक्टर की मांग

08:14 AM Sep 19, 2024 IST | NR Manohar
जिला कलेक्टर ने रात्रि चौपाल के माध्यम से सुनी समस्याएं  समाधान के आदेश जारी  ग्रामीणों ने रखी phc में डॉक्टर की मांग
Advertisement

Ratri Chaupal Program: सीकर जिला कलेक्टर मुकुल शर्मा ने दांतारामगढ़ के पचार गांव में रात्रि चौपाल व जनसुनवाई की, जिसमें उन्होंने अधिकारियों से ग्रामीणों की समस्या का शीघ्र निस्तारण के लिए कहा है. रात्रि चौपाल कार्यक्रम में कलेक्टर ने ग्रामीण से बताया कि जो मामले स्थानीय स्तर पर हल होने वाले है उन्हें उपखण्ड, जिला स्तर पर निस्तारित किया जायेगा, इसके साथ ही जो प्रकरण राज्य, राष्ट्रीय स्तर के है उन्हें उच्च स्तर पर सरकार को भेजकर पूरा करने का प्रयास किया जायेगा.

ये मुख्य परिवाद मिले

जिला कलेक्टर मुकुल शर्मा ने बताया कि रात्रि चौपाल में  खाचरियावास में अवैध अतिक्रमण हटवाकर स्टेट हाईवे रोड का काम शुरू करने, कुशलपुरा में आम रास्ते पर अतिक्रमण हटवाकर रास्ता खुलवाने, आवास योजना आवास की भूमि का आवंटन करवाने और फसल का अनुदान आदान का मुआवजा दिलवाने सहित कुल 65 परिवाद मिले हैं. इसमें मुख्य मांग पचार पीएचसी में रिक्त डॉक्टर के पद भरने की रही जिसको लेकर संबंधित विभाग के अधिकारियों ने मौके पर ही निस्तारण के संबंध में आदेश जारी किए है.

अधिकारी और जनप्रतिनिधि भी रहे

इस दौरान रात्रि चौपाल में मुख्य कार्यकारी अधिकारी नरेंद्र सिंह पुरोहित, उपखंड अधिकारी गोविन्द सिंह भींचर, तहसीलदार महिपाल राजावत, सहायक निदेशक जनसम्पर्क पूरण मल, प्रधान प्रतिनिधि प्रभुसिंह, सरपंच राहुल कुमार, प्रभु दयाल कुमावत सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि मौजूद रहे

.