For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जोधपुर में जिला कलेक्टर का फेसबुक अकाउंट हैक, हैकरों ने अश्लील डांस के वीडियो रील किए अपलोड

06:06 PM Oct 01, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जोधपुर में जिला कलेक्टर का फेसबुक अकाउंट हैक  हैकरों ने अश्लील डांस के वीडियो रील किए अपलोड

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में हैकरों ने जिला कलेक्टर के फेसबुक अकाउंट को हैक कर लिया है। हैकरों ने डिस्ट्रिक कलेक्ट एंड मजिस्ट्रेट जोधपुर नामक पेज को हैक कर लिया है। हैकर्स ने डीआईपीआर के फेसबुक पेज अश्लील डांस के वीडियो रील अपलोड कर दिए है। हैकरों ने फेसबुक पेज को हैक कर उसपर एक विदेशी महिला का अश्लील डांस करते हुए का वीडियो नजर आ रहा है।

Advertisement

यह महिला के अश्लील डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने पेज हैक होने की पुष्टि की है। उन्होंने डीआईपीआर व पीआरओ को निर्देश दिए है। कलेक्टर ने डीआईपीआर के फेसबुक पेज को लेकर आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए।

बता दें कि जोधपुर जिला कलेक्टर के डीआईपीआर के फेसबुक पेज सरकार की जानकारी कल्याणी योजनाएं प्रसारित की जाती है। जिला कलेक्टर के फेसबुक पेज पर 56 हजार फॉलोअर और 47 फॉलोइंग है। यह पूरा पेज ऑफिशियल हैंडल का जिला कलेक्टर और डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट जोधपुर राजस्थान के नाम से बना है।

बता दें कि इस पेज पर जोधपुर के प्रो की मेल आईडी की डिटेल और जिला कलेक्टर कार्यालय के नंबर भी दिए गए हैं। फिलहाल इस पूरे मामले को जिला कलेक्टर के संज्ञान में आते ही जिला कलेक्टर ने कार्रवाई करने की आवश्यक निर्देश दिए हैं।

बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब राजस्थान में किसी विभाग की किसी वेबसाइट को हैक करके इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया हो। इससे पहले भी अलवर में मत्स्य यूनिवर्सिटी की वेबसाइट को हैकरों ने हैक कर लिया था। हैकरों ने मत्स्य यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर पाकिस्तान का झंडा लगा दिया था।

.