For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Crime News: अजमेर के रूपनगढ़ में दुकान निर्माण को लेकर विवाद, दो गुटों में हुई जमकर फायरिंग, एक युवक की मौत

05:46 PM Sep 22, 2024 IST | Dipendra Kumawat
crime news  अजमेर के रूपनगढ़ में दुकान निर्माण को लेकर विवाद  दो गुटों में हुई जमकर फायरिंग  एक युवक की मौत

Crime News: अजमेर जिले के रूपनगढ़ में रविवार को दुकान निर्माण को लेकर दो गुटों में जमकर झड़प हो गई, जिसमें एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया. जब दोनों गुटों के बीच विवाद बढ़ते-बढ़ते लाठी-डंडों से हमले और फायरिंग तक पहुंच गया. घटना के दौरान गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई और एक जेसीबी मशीन को आग के हवाले कर दिया गया.

Advertisement

फायरिंग में एक युवक की हुई मौत

रूपनगढ़ में रविवार को हुई हिंसक झड़प और फायरिंग में शकील लंगा निवासी रूपनगढ़ की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि नारायण पुत्र नानूराम घायल हो गया। घायल नारायण को किशनगढ़ से अजमेर रेफर किया गया है. पुलिस ने कई संदिग्धों की पहचान की है डीएसपी ग्रामीण सत्यनारायण यादव ने बताया कि इस घटना में किशनगढ़ के पूर्व विधायक नाथूराम सिनोदिया के बेटे भंवर सिनोदिया के हत्याकांड के आरोपी बलवा राम चौधरी के भांजे दिनेश चौधरी की गाड़ी मौके पर मिली है, जिससे इस विवाद में दिनेश की संलिप्तता की आशंका जताई जा रही है.

मामले में संदिग्धों के खिलाफ जांच में जुटी पुलिस

पुलिस को शक है कि फायरिंग दिनेश चौधरी और उसके साथियों द्वारा की गई है.घटना के बाद पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश और उनके ठिकानों पर दबिश जारी है. मामले की जांच के दौरान इन संदिग्धों के खिलाफ साक्ष्य जुटाने की कोशिश की जा रही है, ताकि दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके. घटना स्थल पर सुरक्षा के लिए भारी पुलिस बल तैनात है, और स्थिति पर नजर रखी जा रही है.

.