होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

होमी के साथ विश्वास की भावना है जो हमेशा बनी रहती है: डिंपल कपाड़िया

दिग्गज एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया ने निर्देशक होमी अदजानिया के साथ 'सास, बहू और फ्लेमिंगो' में काम करने का अनुभव साझा किया है।
04:49 PM Apr 27, 2023 IST | BHUP SINGH

मुंबई। दिग्गज एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया ने निर्देशक होमी अदजानिया के साथ ‘सास, बहू और फ्लेमिंगो’ में काम करने का अनुभव साझा किया है। डिंपल ने कहा, ‘होमी के साथ एक विश्वास की भावना है जो हमेशा बनी रहती है और ‘सास, बहू और फ्लेमिंगो के साथ कहानी अपने आप में अनूठी और लीक से हटकर थी। मुझे पहले विश्वास नहीं हुआ कि यह वह किरदार है जिसे उन्होंने मेरे लिए लिखा था।’ वह एक ऐसे महिला का किरदार निभा रही थी, जो एक कंपनी चलाती थी, जिसका इस्तेमाल वह ड्रग बिजनेस को छिपाने के लिए करती है। वह एक परिवार की महत्वपूर्ण महिला है, जिसमें उसकी दो बहुओं और एक बेटी सहित चार महिलाएं हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-शादी के 15 साल बाद तलाक लेगी ये पॉपुलर एक्ट्रेस, बोलीं-‘सबसे कठिन फैसलों मे से एक’

पहले कभी निभाया ऐसा किरदार

डिंपल ने कहा कि उन्होंने पहले कभी ऐसा किरदार नहीं निभाया है। एक कार्टेल का नेतृत्व करने वाली क्वीनपिन की भूमिका कुछ ऐसी थी जो मैंने पहले कभी नहीं की थी और मैं इस जटिल भूमिका को पर्दे पर जीवंत करने की चुनौती से उत्साहित थी। निर्देशक के बारे में बोलते हुए, बॉबी एक्ट्रेस ने कहा: होमी उन सबसे सनकी निर्देशकों में से एक हैं, जिनके साथ मैंने काम किया है और वह इस सनकीपन को पात्रों और पटकथा में लाते हैं। उन्हें इस बात का स्पष्ट अंदाजा था कि वह किरदार से क्या चाहते हैं और वह कहानी को कैसे बताना चाहते है। मैं प्रोजेक्ट के प्रति उनके जुनून से प्रभावित हूं। कुल मिलाकर, यह किरदार, कहानी और होमी के साथ काम करने के अवसर का संयोजन था जिसने मुझे शो के लिए हां कहा।

यह खबर भी पढ़ें:-‘किसी का भाई किसी की जान’ का छठे दिन ही निकला दम, बुधवार को कमा पाई सिर्फ इतने करोड़

स्टारकास्ट

मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित, सीरीज का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है और आशीष वर्मा, वरुण मित्रा, उदित अरोड़ा, दीपक डोबरियाल और मोनिका डोगरा के साथ डिंपल कपाड़िया, राधिका मदान, अंगिरा धर और ईशा तलवार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सास, बहू और फ्लेमिंगो 5 मई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Next Article